रानीखेत में ट्यूशन पढऩे जा रही बच्ची से बदसुलूकी, सेना की वर्दी पहने अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा

नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप है कि सेना की वर्दी पहने युवक ने उसकी आवाज बंद करने के लिए मुंह दबा दिया। साथ में मौजूद भाई के विरोध करने पर वर्दीधारी ने छोटी तलवार से डराने का प्रयास किया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 07:05 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 07:05 PM (IST)
रानीखेत में ट्यूशन पढऩे जा रही बच्ची से बदसुलूकी, सेना की वर्दी पहने अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा
कोतवाल राजेश यादव के अनुसार सैन्य अधिकारियों को सूचना दी गई है।

जागरण संवाददाता, रानीखेत : नगर से कुछ दूर नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप है कि सेना की वर्दी पहने युवक ने उसकी आवाज बंद करने के लिए मुंह दबा दिया। साथ में मौजूद भाई के विरोध करने पर वर्दीधारी ने छोटी तलवार से डराने का प्रयास किया। यह भी आरोप है कि शीशी निकाल बच्ची को नशीला पदार्थ सूंघाने का प्रयास किया गया। बालक के शोर मचाने पर आरोपित जंगल की ओर भाग निकला। इधर, पुलिस ने तहरीर पर अज्ञात वर्दीधारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपित की पहचान को सेना से मदद मांगी है। शिनाख्त के लिए करीब साढ़े तीन सौ का हुलिया देखा गया, मगर कामयाबी नहीं मिल सकी।

मामला बीती बुधवार देर शाम का है। नगर के समीपवर्ती क्षेत्र में सातवीं में पढऩे वाली बालिका ट्यूशन जा रही थी। साथ में उसका आठ वर्षीय भाई भी था। कुछ दूर सुनसान रास्ते पर सेना की वर्दी पहने एक युवक ने बालिका को रोक लिया। आरोप है कि उसे अपनी ओर खींचा। इससे पहले कि वह शोर मचाती, उसका मुंह दबा दिया गया। बच्ची के भाई ने पुलिस को बताया कि जब वह अपनी बहन को बचाने के लिए चिल्लाया तो आरोपित ने तलवार जैसा धारदार हथियार निकाल उसकी गर्दन पर रख दिया। साथ ही जेब से शीशी निकाल उसे सुंघाने की कोशिश भी की। इसी बीच बच्चे ने बहन को अपनी ओर खींच शोर मचाया। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुन दूर मौजूद लोग मौके की ओर दौड़े। इस पर आरोपित जंगल की तरफ भाग निकला।

डरे सहमे दोनों बच्चे घर पहुंचे और स्वजनों को घटना के बारे में बताया। लोगों में आक्रोश पनप गया। इधर, गुरुवार को परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाल राजेश यादव के अनुसार सैन्य अधिकारियों को सूचना दी गई है। सेना की वर्दी पहने व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी