देशी शराब की दुकान में नकली शराब बेचने की सूचना पर पहुंची एसओजी टीम के साथ नोकझोंक

रामपुर रोड स्थित देशी शराब की दुकान में नकली शराब बेचने की सूचना पर सुबह आबकारी व एसओजी टीम ने छापा मार दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:23 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 11:23 AM (IST)
देशी शराब की दुकान में नकली शराब बेचने की सूचना पर पहुंची एसओजी टीम के साथ नोकझोंक
देशी शराब की दुकान में नकली शराब बेचने की सूचना पर पहुंची एसओजी टीम के साथ नोकझोंक

हल्द्वानी, जेएनएन : रामपुर रोड स्थित देशी शराब की दुकान में नकली शराब बेचने की सूचना पर सुबह आबकारी व एसओजी टीम ने छापा मार दिया। इससे पहले एसओजी के दो जवानों को भट्टी में घुसने नहीं दिया गया था। नोकझोंक के बाद टीपीनगर चौकी प्रभारी भी पहुँचे थे।

वहीं, आबकारी विभाग का कहना है कि फिलहाल शक के आधार पर एक पेटी शराब और खुले मैदान में पड़े कुछ पव्वे कब्जे में लिए गए हैं। इन्हें लैब टेस्टिंग के लिए भेजा जाएगा। रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा कि शराब नकली थी या असली।

एसओजी को सूचना थी कि देशी की भट्टी में नकली शराब भी रखी है। सुबह गाड़ी से दुकान में माल भी उतर रहा था। इस बीच एसओजी के दो जवान भी पहुँच गए। हालांकि, उन्हें अंदर घुसने नहीं दिया गया। और संचालक ने शटर भी गिरा दिए। जिसके बाद आबकारी इंस्पेक्टर महेंद्र बिष्ट, टीपीनगर चौकी इंचार्ज राहुल राठी और टीम भी पहुँच गई।

आबकारी इंस्पेक्टर बिष्ट ने बताया कि शक के आधार पर एक पेटी शराब और दुकान के बाहर पड़े चार पव्वे और एक हॉफ को भी कब्जे में लिया गया है। आबकारी के मुताबिक नकली शराब बनाने वाली सामग्री जैसे स्प्रिट, रैपर, होलोग्राम और ढक्कन कुछ नहीं मिला। लिहाजा, लैब में टेस्टिंग के बाद ही स्थिति साफ होगी।

यह भी पढ़ें 
फेसबुक पर पोस्ट लिखने के बाद प्रेम-प्रसंग में नाकाम युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी  
पीलीभीत से नकली नोट छापने के ल‍िए लाते थे कागज, एक करोड़ बाजार में खपा चुके तस्‍कर 

chat bot
आपका साथी