नाबालिग ने दुकान से उड़ाए 50 हजार, पुलिस ने हिरासत में 40 हजार बरामद किए

बागेश्वर में बिलोनासेरा में एक दुकान से अज्ञात लोगों ने 50 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। दुकानदार ने कोतवाली में तहरीर दी और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने एक नाबालिग किशोर को हिरासत में लिया और उससे 40 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 01:26 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 01:26 PM (IST)
नाबालिग ने दुकान से उड़ाए 50 हजार, पुलिस ने हिरासत में 40 हजार बरामद किए
पुलिस ने एक नाबालिग किशोर को हिरासत में लिया और उससे 40 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं।

बागेश्वर, जेएनएन : बागेश्वर में बिलोनासेरा में एक दुकान से अज्ञात लोगों ने 50 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। दुकानदार ने कोतवाली में तहरीर दी और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने एक नाबालिग किशोर को हिरासत में लिया और उससे 40 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं। उसे न्यायालय किशोर बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है।

गत 25 अक्टूबर को बिलोनासेरा के दुकानदार यशवंत सिंह पुत्र चंदन सिंह की दुकान से अज्ञात ने 50 हजार रुपये की नकदी चुरा ली। उन्होंने कोतवाली में तहरीर दी और चोरों को पकड़ने की मांग की। पुलिस ने धारा 380 में मामला दर्ज किया और एसआइ निशा पांडे को जांच सौंपी। प्रभारी कोतवाल खष्टी बिष्ट ने बताया कि गत शनिवार की शाम आरोपित एक किशोर को हिरासत में लिया।

किशोर ने पूछताछ में जुर्म कबूल लिया है। उससे चोरी किए गए 40 हजार रुपये और दुकान की चाबी बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपित को न्यायालय किशोर बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है। टीम में उपनिरीक्षक त्रिवेणी प्रसाद जोशी, कांस्टेबल भुवन बोरा, अशोक पंवार आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी