रुद्रपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग ने लगाई फांसी, जंगल में लटका मिला शव

रुद्रपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग ने फांसी लगा ली। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बुधवार तड़के करीब तीन बजे नगला बाई पास स्थित जंगल में पेड़ पर शव लटका हुआ देखकर वन बीट कर्मियों ने पंतनगर पुलिस को सूचना दी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 11:17 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 11:17 AM (IST)
रुद्रपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग ने लगाई फांसी,  जंगल में लटका मिला शव
संधिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग ने लगाई फांसी, जंगल में लटका मिला शव

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : रुद्रपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग ने फांसी लगा ली। उसका शव जंगल में लटका मिला। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बुधवार तड़के करीब तीन बजे नगला बाई पास स्थित जंगल में पेड़ पर शव लटका हुआ देखकर वन बीट कर्मियों ने पंतनगर पुलिस को सूचना दी। जिस पर एसओ मदन मोहन जोशी पुलिस कर्मियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। 

पुलिस ने शव पेड़ से उतारने के बाद तलाशी ली, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। शव लटका मिलने की सूचना जब पास की ही इंदिरा कॉलोनी पहुंची तो वहां लोग जमा हो गए। वहां पहुंचे मृतक के स्वजनों ने उसकी शिनाख्त अजय उम्र 17 वर्ष पुत्र संजय निवासी इंदिरा कॉलोनी के रूप में की। एसओ मदन मोहन जोशी ने बताया मृतक मंगलवार रात घर से निकला था, उसके बाद वह रात को नहीं लौटा। कहा पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

chat bot
आपका साथी