Uttarakhand : आरोपित युवक पर कार्रवाई नहीं हुई तो नाबालिग ने पी लिया तेजाब, हालत गंभीर

उत्तराखंड के ऊधमिसंहनगर जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप में एक किशोरी ने तेजाब पी लिया। हालत बिगड़ने पर स्वजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:15 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:15 AM (IST)
Uttarakhand : आरोपित युवक पर कार्रवाई नहीं हुई तो नाबालिग ने पी लिया तेजाब, हालत गंभीर
Uttarakhand : आरोपित युवक पर कार्रवाई नहीं हुई तो नाबालिग ने पी लिया तेजाब, हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : उत्तराखंड के ऊधमिसंहनगर जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप में एक किशोरी ने तेजाब पी लिया। हालत बिगड़ने पर स्वजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। स्वजनों का आरोप था कि किशोरी को भगाने के आरोपित के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, यही वजह है कि उसने तेजाब गटक लिया।

ट्रांजिट कैंप, ठाकुरनगर निवासी 14 वर्षीय किशोरी ने शनिवार शाम को कमरा बंद कर लिया। इसके बाद उसने तेजाब पी लिया। इसका पता चलते ही स्वजनों में हड़कंप मच गया। इस पर स्वजनों ने बंद दरवाजे को तोड़कर आनन फानन में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस दौरान स्वजनों ने बताया कि ट्रांजिट कैम्प निवासी एक युवक किशोरी को बहला फुसलाकर ले गया था। पुलिस ने कुछ दिनों पूर्व उसे बरामद कर लिया था।

आरोप है कि आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस की सुस्त कार्रवाई को लेकर किशोरी मानसिक तनाव में थी। जिसके चलते उसने कमरे का दरवाजा बंद करके तेजाब पी लिया था। जब दर्द से वह कराहने लगी तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित के खिलाफ पहले ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी