जिला पंचायत अध्यक्ष की नाबालिग बेटी कार लेकर निकली, पिता ने पुलिस को दी सूचना

जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार की नाबालिग बेटी अचानक घर से कार लेकर निकल पड़ी। इसका पता चलते ही स्‍वजनों में हड़कंप मच गया। ऐसे में पिता ने जिम्‍मेदारी दिखाते हुए पुलिस को सूचना दी। बरा चौकी पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए कार रोक ली।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:55 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:55 AM (IST)
जिला पंचायत अध्यक्ष की नाबालिग बेटी कार लेकर निकली, पिता ने पुलिस को दी सूचना
जिला पंचायत अध्यक्ष की नाबालिग बेटी कार लेकर निकली, पिता ने पुलिस को दी सूचना

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार की नाबालिग बेटी अचानक घर से कार लेकर निकल पड़ी। इसका पता चलते ही स्‍वजनों में हड़कंप मच गया। ऐसे में पिता ने जिम्‍मेदारी दिखाते हुए पुलिस को सूचना दी। बरा चौकी पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए कार रोक ली। गलती का अहसास होने पर किशोरी ने सॉरी बोला तो पुलिस ने हिदायत देकर छोड़ दिया। साथ ही कार को चालक के सुपुर्द कर दिया। वहीं पिता की सक्रियता की हर कोई सराहना कर रहा है।

नाबालिगों के ट्रैफिक रूल तोडऩे पर अभिभावकों को पुलिस से सिफारिश लगाते तो आपने देखा होगा मगर सोमवार को जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार के पति सुरेश गंगवार ने अलग उदाहरण पेश किया। घर से चचेरी बहनों के साथ कार लेकर किच्छा जा रही 15 वर्षीय पुत्री को नियमों का पाठ पढ़ाने के मकसद से उन्होंने पुलभट्टा और बरा चौकी पुलिस को सूचना दे दी। बताया कि नाबालिग बेटी कार लेकर निकली है। सूचना पर बरा चौकी पुलिस ने बताए गए नंबर की कार रोक ली। कार के कागजात चेक करने के बाद ड्राइविंग लाइसेंस न होने पर बेटी को गलती का अहसास हुआ। ऐसे में बेटी ने पुलिस कर्मियों को आइंदा नियम नहीं तोडऩे का वादा करते हुए माफी मांगी।

chat bot
आपका साथी