कमलुआगांजा में क्रियाशाला निर्माण के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत को सौंपा ज्ञापन

हल्द्वानी से सटे कमलुआगांजा स्थित नरसिंह तल्ला क्षेत्र में क्रियाशाला बनाने की मांग उठने लगी है। क्षेत्र के लोगों ने परेशानियों का हवाला देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को ज्ञापन सौंपकर क्रियाशाला के लिए भूमि आवंटित करने की मांग की है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 01:06 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 01:06 PM (IST)
कमलुआगांजा में क्रियाशाला निर्माण के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत को सौंपा ज्ञापन
कमलुआगांजा में क्रियाशाला निर्माण के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत को सौंपा ज्ञापन

हल्द्वानी, जेएनएन : हल्द्वानी से सटे कमलुआगांजा स्थित नरसिंह तल्ला क्षेत्र में क्रियाशाला बनाने की मांग उठने लगी है। क्षेत्र के लोगों ने परेशानियों का हवाला देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को ज्ञापन सौंपकर क्रियाशाला के लिए भूमि आवंटित करने की मांग की है। स्थानीय लोगों का कहना है प्रत्येक व्यक्ति जमीन खरीदकर मकान बनाना चाहता है। ऐसे में क्षेत्र में खाली भूमि न के बराबर रह गयी है। ऐसे में यथाशीघ्र इस ओर ध्यान दिया जाए।

क्षेत्र में क्रियाशाला न होने के कारण घर से दूर क्रियाकर्म आदि संस्कार करने पड़ते हैं। नजदीक क्रियाशाला न होने से संबंधित परिवारों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। आसपास के लोग भी अपनी जमीन पर क्रिया नहीं करने देते हैं। ऐसे में दुख संतृप्त परिवार को और भी दुख, कष्ट उठाने पड़ते हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को ज्ञापन दिया है।

जिसमें उनसे कहा गया है कि कमलुआगांजा के नरसिंह तल्ला स्थित देवी मंदिर के समीप शहतूत व रेशम नर्सरी की काफी भूमि है। जिसमें से करीब एक बीघा भूमि क्रियाशाला के लिए उद्यान विभाग की मदद से आवंटित की जाए। क्षेत्र में क्रियाशाला बनाया जाना जनहित में काफी जरूरी है। ज्ञापन देने वालों में जन सुरक्षा कल्याण समिति के अध्यक्ष भुवन चंद्र शर्मा, आनंद दुर्गापाल, भगवानपुर के पार्षद चंद्र प्रकाश, हरीश चंद्र पाठक, समाजसेवी योगेश जोशी, विपिन थुआल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी