चंपावत में मंगलवार को मीट की दुकानें रहेंगी बंद, व्यवसायियों ने बैठक कर बनाई नियमावली

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की नगर इकाई की बैठक में चिकन एवं मटन व्यापारियों की समस्याओं पर चर्चा की गई। निर्णय लिया गया कि मंगलवार को चिकन एवं मटन की दुकानें पूर्णत बंद रहेंगी। प्रतिष्ठानों में रेट लिस्ट चस्पा करना भी अनिवार्य होगा ।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 04:38 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 04:38 PM (IST)
चंपावत में मंगलवार को मीट की दुकानें रहेंगी बंद, व्यवसायियों ने बैठक कर बनाई नियमावली
चंपावत में मंगलवार को मीट की दुकानें रहेंगी बंद, व्यवसायियों ने बैठक कर बनाई नियमावली

चम्पावत, जागरण संवाददाता : प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की नगर इकाई की बैठक में चिकन एवं मटन व्यापारियों की समस्याओं पर चर्चा की गई। निर्णय लिया गया कि मंगलवार को चिकन एवं मटन की दुकानें पूर्णत: बंद रहेंगी। बैठक में नफीस अहमद कुरैशी उर्फ अच्छू को चिकन एवं मीट एसोसिएशन का प्रतिनिधि नियुक्त किया गया। तय किया गया कि चिकन एवं मटन व्यवसायी अपने प्रतिष्ठानों में अनिवार्य रूप से रेट लिस्ट चस्पा करेंगे।

दुकानों के निकालने वाले कूड़े को नगर पालिका के डंपिंग जोन में ही डालेंगे और पशुपालन विभाग द्वारा प्रमाणित मीट ही बेचेंगे। यह भी तय हुआ कि सभी दुकानों के बाहर कूड़ादान होना अनिवार्य होगा। अध्यक्षता करते हुए व्यापार संघ अध्यक्ष विजय चौधरी ने कहा कि चिकन एवं मीट व्यवसायियों की हर समस्या का समाधान किया जाएगा। संचालन महामंत्री नवल किशोर जोशी ने किया।

इस मौके पर प्रकाश तिवारी, श्याम नारायण पांडेय, नारायण दत्त गड़कोटी ने भी अपने महत्वपूर्ण सुझाव दिए। बैठक में सतीश तिवारी, केदार दत्त जोशी, अंसार अहमद, मयूख चौधरी, नवीन सुतेड़ी, रोहित बिष्ट, मोहन बिष्ट, सलमान कुरैशी, सलमान कुरैशी, बिलाल अहमद, अल्ताफ कुरैशी सहित कई व्यापारी मौजूद रहे। व्यापारियों ने चिकन एवं मीट एसोसिएशन का अध्यक्ष बनने पर नफीस कुरैशी का माल्यार्पण किया।

chat bot
आपका साथी