नोएडा से बरेली के लिए उबर की कार बुक कर आया युवक ने चालक को नशीला पदार्थ पिलाकर फरार

नोएडा से बरेली के लिए उबर की कार बुक करके लाए युवक ने कार चालक को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। आरोप है कि इस दौरान आरोपित उसे कार में ही बेहोशी की हालत में रुद्रपुर में छोड़कर कार की चाबी पर्स और मोबाइल लूट ले गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 02:23 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 02:23 PM (IST)
नोएडा से बरेली के लिए उबर की कार बुक कर आया युवक ने चालक को नशीला पदार्थ पिलाकर फरार
नोएडा से बरेली के लिए उबर की कार बुक कर आया युवक ने चालक को नशीला पदार्थ पिलाकर फरार

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : नोएडा से बरेली के लिए उबर की कार बुक करके लाए युवक ने कार चालक को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। आरोप है कि इस दौरान आरोपित उसे कार में ही बेहोशी की हालत में रुद्रपुर में छोड़कर कार की चाबी, पर्स और मोबाइल लूट ले गया। मौके पर पहुंची सीपीयू ने कार चालक को अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार सुबह आठ बजे डीडी चौक पर सीपीयू के दारोगा गोविंद सिंह मनकोटि, कांस्टेबल जगदीश जोशी व फिरोज खान तैनात थे। इसी बीच किसी टेंपो चालक ने सूचना दी कि नैनीताल रोड पर लालकुआं टेंपो स्टैंड के पास एक कार यूपी 16 एफटी 8507 में युवक बेहोश पड़ा हुआ है। जब सीपीयू कर्मी मौके पर पहुंचे तो हल्के होश में आए कार चालक को उन्होंने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां होश में आने के बाद उसने बताया कि वह ठाकुरद्वार, मुरादाबाद निवासी पाकेंद्र सिंह पुत्र हरी सिंह है। गुरुवार को एक युवक ने उबेर के जरिए उसकी कार बरेली के लिए बुक की थी। बरेली से पहले ही कार सवार ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसके बाद वह बेहोश हो गया। कार चालक ने बताया कि वह रुद्रपुर कैसे पहुंचा उसे पता नहीं है।

उसका पर्स व मोबाइल फोन के साथ ही कार की चाबी गायब है। आशंका जताई कि कार बुक करने वाले ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया और बाद में उससे लूट की। बाद में पुलिस ने कार बाजार चौकी में पार्क कर दी। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। जांच की जा रही है, इसके बाद ही सच्चाई का पता चलेगा।

chat bot
आपका साथी