नैनीताल में पेड़ से लटककर अधेड़ ने की खुदकुशी, बीमारी के चलते मानसिक रूप से था परेशान

भूमियाधार निवासी एक अधेड़ ने रस्सी के फंदे से झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बीते 24 घंटे से घर से अचानक गायब होने पर परिजनों ने उसकी ढूढ़खोज की तो उसका शव गांव के समीपवर्ती जंगल में है चीड़ के पेड़ से लटका हुआ मिला।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 03:54 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 03:54 PM (IST)
नैनीताल में पेड़ से लटककर अधेड़ ने की खुदकुशी, बीमारी के चलते मानसिक रूप से था परेशान
नैनीताल में रस्सी का फंदा बनाकर अधेड़ ने की खुदकुशी, बीमारी के चलते मानसिक रूप से था परेशान

नैनीताल, जागरण संवाददाता : शहर के समीपवर्ती भूमियाधार निवासी एक अधेड़ ने रस्सी के फंदे से झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बीते 24 घंटे से घर से अचानक गायब होने पर परिजनों ने उसकी ढूढ़खोज की तो उसका शव गांव के समीपवर्ती जंगल में है चीड़ के पेड़ से लटका हुआ मिला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतक की जेब से पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उसके द्वारा बीमारी और मानसिक रूप से परेशान होने का जिक्र किया गया है।

जानकारी के मुताबिक भूमियाधार निवासी 52 वर्षीय इंद्र लाल पुत्र पनीराम यहा अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ रहता है। शनिवार सुबह करीब 5:00 बजे हैं अचानक वह घर से गायब हो गया। परिजनों ने दिनभर काफी ढूंढ खोज की मगर कुछ पता नहीं चला। रविवार को सुबह परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर गांव की साथ ही समीप के जंगल में खोजबीन की। जहां हल्द्वानी रोड से करीब 200 मीटर नीचे चीड़ के पेड़ में रस्सी से लटका हुआ उसका शव बरामद हुआ। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना तल्लीताल पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद एसओ रोहिताश सिंह सागर अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से नीचे उतारा। पुलिस को मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। जिसमें उसके द्वारा बीमारी के कारण मानसिक रूप से परेशान होने का उल्लेख किया गया है। एसओ ने बताया कि मृतक लंबे समय से पेशाब नहीं होने की परेशानी से जूझ रहा था। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी