हल्द्वानी में आज : महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कालेज में दाखिले का ट्रायल, रणजीत रावत की प्रेस व धरनों पर रहेगी नजर

महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कालेज देहरादून में प्रवेश पाने का आज (मंगलवार) मौका है। जिला खेल अधिकारी अख्तर अली ने बताया कि जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम हल्द्वानी में सुबह 10 बजे से ट्रायल होंगे। हॉकी क्रिकेट एथलेटिक्स प्रतियोगिता के प्रतिभागियों को चयनित किया जाएगा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:54 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:54 AM (IST)
हल्द्वानी में आज : महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कालेज में दाखिले का ट्रायल, रणजीत रावत की प्रेस व धरनों पर रहेगी नजर
शहर में आज : महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कालेज में दाखिले का ट्रायल!

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कालेज देहरादून में प्रवेश पाने का आज (मंगलवार) मौका है। जिला खेल अधिकारी अख्तर अली ने बताया कि जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम हल्द्वानी में सुबह 10 बजे से ट्रायल होंगे। हॉकी, क्रिकेट, एथलेटिक्स प्रतियोगिता के प्रतिभागियों को चयनित किया जाएगा।

कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष की प्रेस वार्ता रामनगर में 

कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह रावत आज रामनगर में प्रेस वार्ता करेंगे। दोपहर 11:30 बजे से होने वाली प्रेस वार्ता में आपदा पीडि़तों की मदद व अन्य राजनीतिक बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी।  

मुख्य अभियंता कार्यालय में होगा धरना-प्रदर्शन

जल निगम के राजकीयकरण की मांग को लेकर आंदोलन की शुरूआत हो चुकी है। मंगलवार को कर्मचारी दूसरे दिन भी मुख्य अभियंता कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन करेंगे। कर्मचारियों ने ऐलान किया है कि 27 अक्टूबर तक मामले में फैसला नहीं लिया गया तो उग्र हड़ताल की जाएगी। कर्मचारियों का आरोप है कि समय पर वेतन नहीं देने के साथ-साथ पेंशन व अन्य सुविधाओं से उन्हें वंचित किया जा रहा है। राजकीयकरण की मांग से सरकार को फायदा ही होगा।

एसटीएच के उपनलकर्मियों का धरना आज भी जारी

समान कार्य समान वेतन व नियमितिकरण की मांग को लेकर एसटीएच के उपनलकर्मियों का धरना मंगलवार को भी जारी रहेगा। कर्मचारी 10 बजे बजे बुद्ध पार्क में बैठेंगे और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। एसटीएच उपनलकर्मचारी संघ के अध्यक्ष पीएस बोरा ने कहा कि जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होगी, आंदोलन जारी रहेगी। कहा कि उनके सब्र की परीक्षा ली जा रही है।

गुरु वंदन व छात्र अभिनंद कार्यक्रम

भारत विकास परिषद शाखा काठगोदाम का संस्कार कार्यक्रम गुरु वंदन-छात्र अभिनंद कार्यक्रम एमबी इंटर कालेज में आज सुबह डेढ़ बजे से होगा। यह जानकारी शाखा के प्रांतीय उपाध्यक्ष डा. विनय खुल्लर ने दी है।

chat bot
आपका साथी