आवश्यकता से अधिक ऑक्सीजन स्टाक करने के मामले में दिल्ली सरकार पर दर्ज हो मुकदमा : कौशिक

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने शनिवार को आम आदमी पार्टी व कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान दिल्ली सरकार ने आवश्यकता से अधिक ऑक्सीजन का स्टाक किया जिसकी वजह से अन्य प्रदेशों में आॅक्सीजन के अभाव में सैकड़ों जिंदगियां खत्म हुईं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 26 Jun 2021 09:45 PM (IST) Updated:Sat, 26 Jun 2021 09:45 PM (IST)
आवश्यकता से अधिक ऑक्सीजन स्टाक करने के मामले में दिल्ली सरकार पर दर्ज हो मुकदमा : कौशिक
आवश्यकता से अधिक ऑक्सीजन स्टाक करने के मामले में दिल्ली सरकार पर दर्ज हो मुकदमा : कौशिक

काशीपुर, जागरण संवाददाता : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने शनिवार को आम आदमी पार्टी व कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान दिल्ली सरकार ने आवश्यकता से अधिक ऑक्सीजन का स्टाक किया जिसकी वजह से अन्य प्रदेशों में आॅक्सीजन के अभाव में सैकड़ों जिंदगियां खत्म हुईं। ऐसे मामले में दोषियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

हरिद्वार महाकुंभ कोविड जांच घोटाला मामले में उन्होंने कहा कि जांच में दोषी मिलने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी। कांग्रेस के सरकार पर संवैधानिक संकट के मुद्​दे पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सरकार का पास कोई मुद्दा नहीं होने पर वह अर्नगल आरोप लगाकर देश की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार पर संवैधानिक तौर पर कोई संकट नहीं है।

रामनगर में रविवार से होने वाली तीन दिवसीय चिंतन बैठक में शामिल होने जा रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक शनिवार की शाम काशीपुर में प्रभात कॉलोनी में पार्षद अनिता कांबोज के आवास पर कुछ समय के लिए रुके। इस दौरान आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने कहा कोरोना संक्रमण के दौरान दिल्ली सरकार ने ऑक्सीजन की कमी बताते हुए आवश्यकता से अधिक ऑक्सीजन का स्टाक किया। यदि यही ऑक्सीजन अन्य राज्यों को भेजी जाती तो शायद कई लोगों की असमय मौत नहीं होती। इससे आप पार्टी का घिनौना चेहरा सामने आया है। उन्होंने कहा इस वैश्विक महामारी के दौरान आवश्यकता से अधिक ऑक्सीजन को स्टाक करने पर सरकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार ने अपने यहां से देश के कई राज्य को ऑक्सीजन भेजी। यही नहीं कोरोना संक्रमण के दौरान सरकार ने जीवन बचाने के लिए व्यक्तिगत तौर पर भी लोगों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराई। महाकुंभ में कोविड जांच को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि तीरथ सरकार ने एक मिनट भी देरी किए बिना तत्काल मुकदमा दर्ज कर प्रभावी जांच के लिए एसआइटी गठित कर दी। बीजेपी नेताओं के कांग्रेस में जाने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घर खुद नहीं संभल रहा है, ऐसी पार्टी से भला कौन सा नेता जुड़ना चाहेगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी