हल्द्वानी के लक्की कमांडो के प्रोडेक्शन का गाना जी म्यूजिक कंपनी पर लांच

हल्द्वानी के लक्की कमांडो बिष्ट के प्रोडेक्शन हाउस द्वारा बनाए गए गाने उन लम्हों में को बड़ी म्यूजिक कंपनी जी म्यूजिक कंपनी ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर लांच किया है। इस गीत को बालीवुड के बड़े सिंगर अमित मिश्रा व सौमी ने आवाज दी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 07:04 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 07:04 AM (IST)
हल्द्वानी के लक्की कमांडो के प्रोडेक्शन का गाना जी म्यूजिक कंपनी पर लांच
हल्द्वानी के लक्की कमांडो के प्रोडेक्शन का गाना जी म्यूजिक कंपनी पर लांच

हल्द्वानी, जेएनएन : हल्द्वानी के लक्की कमांडो बिष्ट के प्रोडेक्शन हाउस द्वारा बनाए गए गाने 'उन लम्हों में' को बड़ी म्यूजिक कंपनी जी म्यूजिक कंपनी ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर लांच किया है। इस गीत को बालीवुड के बड़े सिंगर अमित मिश्रा व सौमी ने आवाज दी। अमित मिश्रा बालीवुड के कई हिट गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं। बुधवार दोपहर लांच हुए गाने को काफी सराहा जा रहा है। लक्की के प्रोडेक्शन हाउस लक्की कमांडो फिल्मस ने दो साल पहले अपने पहले म्यूजिक एलबम अहसास को भी यू-टयूब पर लांच किया था। इसके बाद कमांडो ने शार्ट मूवी में भी हाथ अजमाए।

कठघरिया निवासी लक्की कमांडो बिष्ट ने दो साल पहले कला के क्षेत्र में किस्मत अजमाई थी। संघर्ष के चलते उन्हें सफलता भी मिली। लक्की ने बताया कि उत्तराखंड में मूवी, म्यूजिक एलबम और वेब सीरीज आदि बनाने के लिए लोकेशन के साथ-साथ कई अनछूई कहानियां भी हैं। उनका प्रयास है कि कला से जुड़ी स्थानीय प्रतिभाओं को भी मौका दिया जाए। ताकि प्रदेश का नाम हो।

पिथौरागढ़ वेब सीरिज पर चल रहा काम

लक्की कमांडो का प्रोडेक्शन हाउस इन दिनों एक एक बड़ी वेब सीरीज पर काम कर रहा है। वेब सीरिज का नाम पिथौरागढ़ रखा गया है। नब्बे के दशक की उत्तराखंड की कुछ बड़ी घटनाओं के इस सीरिज के जरिये दर्शक देखेंगे। संभावना है कि दिसंबर तक पिथौरागढ़ की शूटिंग शुरू हो जाएगी। वेब सीरिज का बजट ज्यादा होने के कारण कुछ अन्य प्रोड्यूसर भी इसमें शामिल होंगे।

इंपा के सदस्य भी

लक्की कमांडो बिष्ट को इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (इंपा) में बतौर सदस्य पहले ही जगह मिल गई थी। इंपा में बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा, संजय लीला भंसाली सहित बड़े नाम जुड़े हैं। खुद के प्रोडेक्शन हाउस के जरिये लक्की ने कई स्थानीय कलाकारों की प्रतिभा को निखारने का काम भी किया।

chat bot
आपका साथी