बिन्दुखत्ता में डंपर चालक के गर्दन पर चाकू रख आठ हजार रुपये लूटे

गौला नदी में उपखनिज लेने जा रहे हैं डंपर को रोककर अज्ञात लुटेरों ने चालक के गर्दन में चाकू रखकर आठ हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। चालक द्वारा कोतवाली में दी गई तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 03:47 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 03:47 PM (IST)
बिन्दुखत्ता में डंपर चालक के गर्दन पर चाकू रख आठ हजार रुपये लूटे
बिन्दुखत्ता में डंपर चालक के गर्दन पर चाकू रख आठ हजार रुपये लूटे

लालकुआं, जागरण संवाददाता : गौला नदी में उपखनिज लेने जा रहे हैं डंपर को रोककर अज्ञात लुटेरों ने चालक के गर्दन में चाकू रखकर आठ हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। चालक द्वारा कोतवाली में दी गई तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सितारगंज निवासी इस्तकार अहमद ने बताया कि शनिवार की प्रातः वह अपने डंपर संख्या यूके06सीए - 1018 को लेकर उपखनिज लेने के लिए गौला नदी के लालकुआं निकासी गेट में जा रहा था। बिन्दुखत्ता ढलान चक्की के पास तीन युवकों ने डंपर को रोक लिया। और उनमें से एक युवक द्वारा उस पर हमला कर दिया। जबकि कंडक्टर साइड से गए दूसरे युवक ने उसकी गर्दन पर चाकू रख दिया। जिसके बाद उन्होंने उसके पास रखें आठ हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। 

जिसके बाद लुटेरे मोबाइल को कुछ दूर फेंक कर चले गए। हमले में चालक के हाथ मे काफी छोटे आई है। चालक कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जिस पर पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्रवासियों में दहशत फैल गई है। गौला संघर्ष समिति के अध्यक्ष बिरेन्द्र दानू ने कहा कि नशेड़ी किस्म के युवकों द्वारा क्षेत्र में अराजकता फैलाई जा रहा है। उनको अतिशीघ्र लुटेरों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी