रुद्रपुर में रेस्टोरेंट और ढाबों में परोसी जा रही शराब, छापेमारी के दौरान संचालक फरार, मुकदमा दर्ज

पुलिस ने बंगाली कालोनी स्थित रेस्टोरेंट में छापामार कार्रवाई की। जहां पर लोग शराब पी रहे थे। पुलिस को देख लोगों के साथ रेस्टोरेंट संचालक भी भाग निकला। इस दौरान पुलिस को रेस्टोरेंट में शराब की कई बोतल भी बरामद हुई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 12:40 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 12:40 PM (IST)
रुद्रपुर में रेस्टोरेंट और ढाबों में परोसी जा रही शराब, छापेमारी के दौरान संचालक फरार, मुकदमा दर्ज
पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: शहर के रेस्टोरेंट और ढाबों में शराब परोसी जा रही है। इसकी शिकायत पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की। इस दौरान एक रेस्टोरेंट में शराब पी रहे लोग पुलिस को देख बोतल छोड़कर फरार हाे गए। जबकि एक रेस्टोरेंट संचालक भी भाग निकला। इस पर पुलिस ने उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

शुक्रवार रात पुलिस ने एसआई ललित पांडेय के नेतृतव में शहर के बाजार क्षेत्र के अलावा आसपास के कालोनी में संचालित रेस्टोरेंट और ढाबों में छापेमार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस को देख कई रेस्टोरेंट में शराब पी रहे लोग पुलिस के पहुंचने से पहले ही भाग निकले। बाद में पुलिस ने बंगाली कालोनी स्थित रेस्टोरेंट में छापामार कार्रवाई की। जहां पर लोग शराब पी रहे थे। पुलिस को देख लोगों के साथ रेस्टोरेंट संचालक भी भाग निकला। इस दौरान पुलिस को रेस्टोरेंट में शराब की कई बोतल भी बरामद हुई। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया, साथ ही रेस्टोरेंट संचालक बंगाली कालोनी निवासी आसिम उर्फ सूरज पुत्र आनंद भक्त के खिलाफ 21/60 आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि होटलों, रेस्टोरेंट और ढाबों पर शराब परोसे जाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद छापेमार कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी