पिथौरागढ़ में घर में घुसकर गुलदार ने युवक पर किया हमला, युवक भी पूरी ताकत से भिड़ गया, जानें फिर क्या हुआ

पिथौरागढ़ जिले में गुलदार के हमले की घटनाएं कुछ दिनोंं शांत रहने के बाद फिर शुरू हो चुकी हैं। गुलदार ने घर के अंदर घुसकर 15 वर्षीय किशोर पर हमला कर दिया। हिम्‍मत दिखाते हुए किशोर भी पूरी ताकत से गुलदार से भि‍ड़ गया ।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 04:32 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:08 PM (IST)
पिथौरागढ़ में घर में घुसकर गुलदार ने युवक पर किया हमला,  युवक भी पूरी ताकत से भिड़ गया, जानें फिर क्या हुआ
पिथौरागढ़ में घर में घुसकर गुलदार ने युवक पर किया हमला, युवक भी पूरी ताकत से भिड़ गया

पिथौरागढ़, संवाद सूत्र : पिथौरागढ़ जिले में गुलदार के हमले की घटनाएं कुछ दिनोंं शांत रहने के बाद फिर शुरू हो चुकी हैं। गुलदार ने घर के अंदर घुसकर 15 वर्षीय किशोर पर हमला कर दिया। हिम्‍मत दिखाते हुए किशोर भी पूरी ताकत से गुलदार से भि‍ड़ गया । इस दौरान किशोर के गर्दन, सिर, पैर और हाथों  पर पंजा मारकर गुलदार ने बुरी तरह जख्मी कर दिया। उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

गंगोलीहाट तहसील के बोयल गांव में शनिवार की देर सायं गुलदार दान सिंह के मकान में घुस गया। मकान में घुसने के बाद उसने दान सिंह के 15 वर्षीय पुत्र धीरज सिंह पर हमला कर दिया। गुलदार के हमले से किशोर घबरा गया। गुलदार ने किशोर के गर्दन पर पंजे मारे । गुलदार उसकी मर्दन को पकडऩे की फिराक में था।  गुलदार के हमले से घवराए धीरज ने उससे बचाव के लिए प्रयास किए। गुलदार न सिर पर पंजे मार कर घायल कर दिया। गुलदार से बचाव के लिए  किशोर भिड़ गया। गुलदार ने उसकी गर्दन , सिर और हाथ ,पैरों पर पंजे मार कर घायल किया। 

किशोर की चीख पर परिवार के लोगों के पहुंचने के बाद गुलदार घर से बाहर निकल कर भाग गया। स्वजन और ग्रामीण घायल को रात को भी सीएचसी  गंगोलीहाट लाए। जहां पर चिकित्सकों ने उसका उपचार किया और घावों पर टांके लगाए। किशोर अस्पताल में भर्ती है। बोयल गांव में गुलदार के घर के अंदर घुस कर किशोर पर हमला किए जाने से दहशत बनी है। ग्रामीणों ने वन विभाग से गांव में पिंजरा लगा कर गुलदार को पकडऩे की मांग की है।

ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में गुलदार नजर आ रहा है। इधर अब घर के भीतर घुसकर किशोर पर हमले की घटना से भयभीत ग्रामीणों का कहना है कि गुलदार आदमखोर होने के कगार पर है। गुलदार को पकडऩे की मांग मुखर हो चुकी है। वन क्षेत्राधिकारी मनोज सनवाल  ने कहा कि विभाग पर गुलदार पर नजर रख रहा है। गुलदार पर नजर रखने के लिए वन कर्मियों को गांव भेजा जाएगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी