देर रात गर्भवती ने लगाई आग, 90 फीसद से अधिक शरीर झुलसा, हालत गंभीर

संदिग्ध परिस्थितियों में चार माह की गर्भवती ने आग लगा ली। पति से विवाद के बाद महिला के कदम उठाने की बात सामने आई है। संयुक्त मजिस्ट्रेट ने महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं। स्‍वजनों से पूछताछ की जा रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 06:51 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 06:51 PM (IST)
देर रात गर्भवती ने लगाई आग, 90 फीसद से अधिक शरीर झुलसा, हालत गंभीर
देर रात गर्भवती ने लगाई आग, 90 फीसद से अधिक शरीर झुलसा, हालत गंभीर

किच्छा, जागरण संवाददाता : संदिग्ध परिस्थितियों में चार माह की गर्भवती ने आग लगा ली। पति से विवाद के बाद महिला के कदम उठाने की बात सामने आई है। संयुक्त मजिस्ट्रेट ने महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं। स्‍वजनों से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि पीडि़ता का 90 फीसद शरीर जल गया है। उसे सुशीला तिवारी अस्‍पताल हल्‍द्वानी भेज दिया गया है। 

सोनम पत्नी राहुल कुमार निवासी पुरानी गल्ला मंडी का विवाह आठ माह पूर्व हुआ था। राहुल एक निजी कंपनी में काम करता है। सोनम का मायका शिवनगर ट्रांजिट कैंप में है। उसका शुक्रवार रात अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। देर रात अचानक उसने अपने ऊपर ज्‍वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली। आग लगने पर पड़ोस के लोगों ने सूचना डायल 112 पर दी। 

पड़ोसियों ने समझा घर में आग लग गयी है, लेकिन सोनम की चीखें सुनकर उनके होश उड़ गए। लोगों ने कपड़ा डालकर आग बुझाई। सोनम को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों के मुताबिक उसके 90 फीसद तक जल जाने के कारण गंभीर हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद सुशीला तिवारी वन चिकित्सालय हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। स्वजनों ने उसे रुद्रपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना मिलने पर निजी अस्पताल में पहुंच कर संयुक्त मजिस्ट्रेट विशाल मिश्रा ने उसके बयान दर्ज किए है।  

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी