नैनीताल में मकान मालिक पर किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास का आरोप, कोतवाली में हंगामा, मुकदमा दर्ज

महिला ने मकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र निवासी रामदास को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 354क 7/8 पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 10:23 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:23 PM (IST)
नैनीताल में मकान मालिक पर किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास का आरोप, कोतवाली में हंगामा, मुकदमा दर्ज
आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, नैनीताल। शहर के कोतवाली क्षेत्र में एक महिला ने मकान मालिक द्वारा उसकी नाबालिक पुत्री से दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया है। महिला शिकायत लेकर कोतवाली पहुंची तो सूचना पाकर भारी संख्या में क्षेत्रवासी कोतवाली पहुंच गए। जहां जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

महिला ने तहरीर देकर कहा है कि  वह कोतवाली क्षेत्र निवासी रामदास के घर बीते कुछ वर्षों से अपने परिवार के साथ किराए में रहती हैं। 18 सितंबर की सुबह करीब आठ बजे जब वह अपने काम से लौटकर वापस आई। कमरे में जाकर देखा कि मकान मालिक उसकी बेटी को सामने से पकड़ा हुआ था। साथ ही वह बेटी के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। उसे देखते ही मकान मालिक माफी मांगने लगा और बाहर चला गया। उसने बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया कि मकान मालिक जबरदस्ती कमरे में आकर उससे लिपट गए। उसका मुंह दबा कर वह गलत हरकत करने लगे। महिला ने मकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र निवासी रामदास को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 354क, 7/8 पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ढाई घंटे तक कोतवाली में हंगामा

महिला बेटी के साथ गलत हरकत की शिकायत लेकर कोतवाली पहुंची तो भारी संख्या में क्षेत्रवासी भी कोतवाली पहुँच गए। इस दौरान कोतवाली में लोगों ने हंगामा किया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस आरोपी को पकड़कर कोतवाली लाई तो लोगों ने भारी हंगामा खड़ा कर दिया। यहां तक कि लोग मारपीट पर उतारू हो गए। पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर किसी तरह लोगों को शांत करवाया। शिकायत मिलने से मुकदमा लिखे जाने तक करीब ढाई घंटे कोतवाली में लोगों का भारी जमावड़ा लगा रहा।

chat bot
आपका साथी