ट्रक और छोटे हाथी की टक्कर में लालकुआं निवासी युवक की मौत

लालकुआं में ट्रक व छोटे हाथी की भिड़ंत हो गई। इस दौरान हादसे में वार्ड नंबर तीन निवासी छोटा हाथी का चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया । आनन-फानन में उसे इलाज के लिए हलद्वानी लाया गया जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 04 Feb 2021 12:16 PM (IST) Updated:Thu, 04 Feb 2021 12:16 PM (IST)
ट्रक और छोटे हाथी की टक्कर में लालकुआं निवासी युवक की मौत
ट्रक और छोटे हाथी की टक्कर में लालकुआं निवासी युवक की मौत

लालकुआ, जागरण संवाददाता : लालकुआं में मुक्तिधाम के पास हुई ट्रक व छोटे हाथी की भिड़ंत हो गई। इस दौरान हादसे में वार्ड नंबर तीन निवासी छोटा हाथी का चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया । आनन-फानन में उसे इलाज के लिए हलद्वानी लाया गया जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद से पीडि़त परिजनों में कोहराम मचा है। वहीं सूचना पर पहुंची ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बुधवार की देर रात लालकुआं किच्छा राष्ट्रीय राजमार्ग में मुक्तिधाम के पास हाथी लालकुआं की तरफ आ रहा था। तभी ट्रक संख्या यूपी 22 एटी7417 की चपेट में टक्‍कर हो गई। जिससे छोटा हाथी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान वार्ड नंबर तीन निवासी चालक रंजीत सिंह पुत्र संजीव शर्मा उम्र 30 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के कारण हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों का लंबा जाम लग गया । मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को 108 से हल्द्वानी बृजलाल अस्पताल भिजवाया। जहां से चिकित्सकों ने उसे सुशीला तिवारी चिकित्सालय रेफर कर दिया। लेकिन चिकित्सक उसे बचा नहीं सके। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। मृतक की दो बेटियां व एक बेटा है।

दुर्घटनाओं का कारण बन रहा है हाइवे 

लालकुआं क्षतिग्रस्त राष्ट्रीय राजमार्ग में दुर्घटनाएं होना आम बात हो गई है। राहगीरों को जान हथेली पर रखकर सफर करना पड़ रहा है। बता दें कि पिछले 3 वर्षों से रामपुर से काठगोदाम के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण का कार्य चल रहा है। निर्माण कार्य की गति इतनी धीमी है कि अभी तक 50 फ़ीसदी काम भी पूरा नहीं हो पाया है। जगह-जगह गड्ढे व धूल उड़ाती सड़क दुर्घटनाओं को दावत दे रही है। यही नहीं सड़क के वनवे होने के कारण भी अक्सर दुर्घटनाओं का डर बना रहता है।

chat bot
आपका साथी