वारंटी जेल में फिर भी बुजुर्ग पिता को उठा लाई लालकुआं पुलिस, ग्रामीणों ने काटा हंगामा

Udhamsingnagar news धोखाधड़ी के मामले में लालकुआं पुलिस ने ऊधमसिंहनगर जिले के दिनेशपुर थाना क्षेत्र में दबिश देकर आरोपित के बुजुर्ग पिता को उठा लिया और थाने ले आई। इसका पता चलते ही ग्रामीण भड़क गए और हंगामा काटा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 11:36 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 11:36 AM (IST)
वारंटी जेल में फिर भी बुजुर्ग पिता को उठा लाई लालकुआं पुलिस, ग्रामीणों ने काटा हंगामा
वारंटी जेल में फिर भी बुजुर्ग पिता को उठा लाई लालकुआं पुलिस, ग्रामीणों ने काटा हंगामा

दिनेशपुर, जागरण संवाददाता : धोखाधड़ी के मामले में लालकुआं पुलिस ने ऊधमसिंहनगर जिले के दिनेशपुर थाना क्षेत्र में दबिश देकर आरोपित के बुजुर्ग पिता को उठा लिया और थाने ले आई। इसका पता चलते ही ग्रामीण भड़क गए और हंगामा काटा। बाद में लालकुआं पुलिस को पता चला कि वारंटी जेल में है, जिसके बाद हिरासत में लिए बुजुर्ग को छोड़ दिया, तब कहीं जाकर लोग शांत हुए।

पुलिस के मुताबिक सोमवार देर रात लालकुआं थाना पुलिस ने धोखाधड़ी के एक मामले में आरोपित की गिरफ्तारी के दिनेशपुर के चितरंजनपुर नंबर दो में दबिश दी थी। इस दौरान आरोपित नहीं मिला तो लालकुआं पुलिस स्वास्थ्य विभाग से रिटायर्ड आरोपित के बुजुर्ग पिता सुनील बैरागी को उठा कर दिनेशपुर थाने ले आई। इसका पता चलते ही ग्रामीण भड़क गए और दिनेशपुर थाने पहुंच गए। जहां पर लालकुआं पुलिस से ग्रामीणों की नोकझोंक हो गई। ग्रामीणों का कहना था कि धोखाधड़ी में बेटे के स्थान पर पुलिस उसके पिता सुनील को नहीं उठा सकती।

इस पर दिनेशपुर थाना पुलिस ने ग्रामीणों को समझाबुझाकर शांत कराया। बाद में पुलिस को पता चला कि आरोपित वर्तमान में जेल में है। जिसके बाद उसके बुजुर्ग पिता को छोड़ दिया गया। थानाध्यक्ष दिनेशपुर अशोक कुमार ने बताया कि थाने में हंगामा नहीं हुआ था। वारंटी की गिरफ्तारी को लालकुआं पुलिस आई थी। पुलिस ने आरोपित को पिता को उठा लिया था। बाद में उसे छोड़ दिया गया था। पता चला है कि जिसे गिरफ्तार करने पुलिस आई थी वह जेल में है।

chat bot
आपका साथी