फ्री फायर गेम खेलने वाले दोस्त से मिलने रुद्रपुर से चला गया लखीमपुर, गुमशुदगी दर्ज, पुलिस ने किया बरामद

पहले पबजी का क्रेज और अब फ्री फायर खेल की लत दिमाग पर चढ़कर बोल रहा है। न खाने की फुर्सत न पढ़ने की। मोबाइल लेकर दिनभर ग्रुप बनाकर गेम खेल रहे हैं। जिसकी वजह से परिजनों को भी हलकान होना पड़ रहा है। ऐसा ही कुछ रुद्रपुर में हुआ।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 06:02 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 07:33 PM (IST)
फ्री फायर गेम खेलने वाले दोस्त से मिलने रुद्रपुर से चला गया लखीमपुर, गुमशुदगी दर्ज, पुलिस ने किया बरामद
सीडीआर निकाली तो पता चला दोनों की लोकेशन लखीमपुर खीरी मिली है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : बच्चों एवं किशोरोंं में पहले पबजी का क्रेज और अब फ्री फायर खेल की लत दिमाग पर चढ़कर बोल रहा है। न खाने की फुर्सत न पढ़ने की। मोबाइल लेकर दिनभर ग्रुप बनाकर गेम खेल रहे हैं। जिसकी वजह से परिजनों को भी हलकान होना पड़ रहा है। ऐसा ही कुछ मामला रुद्रपुर में हुआ। जब दो किशोर अपने फ्री फायर ग्रुप के दोस्त से मिलने बिन बताए लखीमपुर चले गए।

शिमला बहादुर थाना ट्रांजिट कैंप निवासी गजेंद्र रौतेला का पुत्र 14 वर्षीय शुभम अपने साथ आदित्य के साथ रात के नौ बजे गेम खेल रहा था। काफी रात होने के बाद घर नहीं आया। इकसे बाद परिजनों ने आस पास खोजबीन करनी शुरू कर दी। कहीं पता नहीं लगने पर उन्होंने थाना ट्रांजिट कैंप में गुमशुदगी दर्ज कराई। दो किशोर के थाना क्षेत्र से बाइक सहित लापता होने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी केजी मठपाल ने उप निरीक्षक अर्जुन गिरी गोस्वामी को खोजबीन की जिम्मेदारी सौंपी।

परिजनों के द्वारा बताए गए मोबाइल फोन नंबर्स को ट्रैस किया गया साथ ही सीडीआर निकाली तो पता चला दोनों की लोकेशन लखीमपुर खीरी मिली है। टीम ने वहां जाकर दोनों किशारों को ले आए। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि वह पहले पबजी खेलते थे। लेकिन बंद होने के बाद वह फ्री फायर खेलने लगे। करीब दो माह से एक ग्रुप बनाकर रोज गेम खेल रहे थे। इसी बीच लखीमपुर के किशोर से जान पहचान होने पर रात घर बिना बताए ही वह उससे मिलने के लिए रवाना हो गए थे। पुलिस टीम ने दोनों किशोरों को गुरुवार को उनके परिजनों को सकुशल सुपुर्द कर दिया।

chat bot
आपका साथी