लालकुआं में पैथोलॉजी में युवती ने खाई सल्फास, हल्द्वानी में इलाज के दौरान मौत

लालकुआं में पैथोलॉजी में काम करने वाली महिला ने जहर खा लिया। पता चलने सहकर्मियों ने उसे 108 एंबुलेंस से हॉस्पिटल भेजा। जहां उपचार के दाैरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 02:02 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 02:02 PM (IST)
लालकुआं में पैथोलॉजी में युवती ने खाई सल्फास, हल्द्वानी में इलाज के दौरान मौत
लालकुआं में प्राइवेट पैथोलॉजी में काम करने वाली महिला ने जहर खा लिया।

 लालकुआं, जेएनएन : लालकुआं में प्राइवेट पैथोलॉजी में काम करने वाली महिला ने जहर खा लिया। पता चलने पर आनन-फानन में सहकर्मियों ने उसे 108 एंबुलेंसे से हॉस्पिटल भेजा। जहां उपचार के दाैरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले पौथलॉजी में काम करने वाले अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। लैब में ही सल्फास खाकर खुदकुशी की घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

लालकुआं के कोतवाली चौराहे पर विस्वास पैथोलॉजी नाम से लैब संचालित होती है। जिसमें शहीद स्मारक के पास स्थित वन विभाग के कंपाउंड में रहने वाली कविता 27 वर्ष कार्य करती थी। रविवार की शाम को उसने लैब में ही सल्फास खा लिया। सहकर्मियों का इसकी खबर मिलने पर हड़कंप मच गया। इानन-फानन में 108 एंबुलें से उसे हल्द्वानी चिकित्सालय भेजा गया। सोमवार को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। युवती की मौत के बाद से परिजनों में काेहराम मचा हुआ है। पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है। फिलहाल युवती के खुदकुशी करने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

chat bot
आपका साथी