चंदे का हिसाब मांगने पर खेड़ा के युवक पर हमला, दांत टूटा, पीड़ित ने सौंपी तहरीर

खेड़ा निवासी युवक को महंगा पड़ गया। आरोप है कि कमेटी से जुड़े लोगों ने उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। इस दौरान मुंह पर किए गए वार से उसका दांत भी टूट गया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:47 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:47 PM (IST)
चंदे का हिसाब मांगने पर खेड़ा के युवक पर हमला, दांत टूटा, पीड़ित ने सौंपी तहरीर
इजहार नवी ने पुलिस को तहरीर सौंप मारपीट करने के आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : मस्जिद कमेटी से चंदे का हिसाब मांगना खेड़ा निवासी युवक को महंगा पड़ गया। आरोप है कि कमेटी से जुड़े लोगों ने उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। इस दौरान मुंह पर किए गए वार से उसका दांत भी टूट गया। बाद में कुछ लोगों ने बीच बचाव कर उसे अस्पताल ले जाकर उपचार कराया। पीड़ित ने तहरीर सौंप पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

खेड़ा, वार्ड नंबर 18 निवासी इजहार नवी पुत्र इस्लाम नवी ने बताया कि ईदगाह मस्जिद के सदस्यों ने लाखों का चंदा लिया था। शुक्रवार को मस्जिद में नमाज के बाद उसने कमेटी सदस्यों से चंदे का हिसाब मांगा। जिस पर कमेटी के लोग उस पर भड़क गए और गालीगलौज करते हुए लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई। हमले से इजहार नवी को चोट लगने के साथ ही उसके कपड़े भी फट गए। आरोप लगाया कि इस दौरान हमलावरों ने उसके मुंह पर भी ताबड़तोड़ वार किया। जिससे उसका एक दांत टूट गया। यह देख किसी ने पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस समय से नहीं पहुंची। बाद में आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। साथ ही घायल इजहार नवी को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। इजहार नवी ने पुलिस को तहरीर सौंप मारपीट करने के आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस जांच कर रही है।

दो तस्करों से अलग-अलग बरामद की 45.41 ग्राम स्मैक

सितारगंज : सिडकुल पुलिस ने दो अलग-अलग स्मैक तस्करों के कब्जे से 45.41 ग्राम स्मैक बरामद की है। दोनों तस्करों के खिलाफ अलग-अलग मुकदमा दर्ज कराया है। सिडकुल चौकी इंचार्ज चंदन सिंह बिष्ट ने 17 जून को मुखबिर की सूचना पर कैलाश नदी किनारे झाड़ियों के पास स्मैक तस्कर को हिरासत में ले लिया। तलाशी लेने पर तस्कर सरदीप पुत्र गोपाल निवासी राजनगर के कब्जे से 14.54 ग्राम स्मैक बरामद हुई। इसके अगले दिन सिडकुल पुलिस ने नकुलिया मार्ग स्थित चौमला फार्म के बाग से नानकमत्ता के ग्राम पहसैनी निवासी सुखदेव सिंह पुत्र जसपाल को दबोच लिया। सुखदेव के पास से पुलिस को 30.95 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। चौकी इंचार्ज चंदन सिंह बिष्ट ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग मुकदमा दर्ज कराया है। टीम में सिपाही केसर सिंह, भूपेंद्र सिंह मौजूद थे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी