फायरिंग करने वाले कौशल यादव का निकला लंबा आपराधिक इतिहास, भेजा गया जेल

काशीपुर में मोहल्ला थाना सौबिक में फायरिंग और छेड़छाड़ करने वाले कौशल यादव का लंबा-चौड़ा आपराधिक इतिहास निकला है। कौशल पर विभिन्न थानों में 17 जघन्य अपराधों के केस दर्ज हैं और वह साल 2005 से आपराधिक गतिविधियों में लिप्त है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:16 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:16 PM (IST)
फायरिंग करने वाले कौशल यादव का निकला लंबा आपराधिक इतिहास, भेजा गया जेल
फायरिंग करने वाले कौशल यादव का निकला लंबा आपराधिक इतिहास!

काशीपुर, जेएनएन : काशीपुर में मोहल्ला थाना सौबिक में फायरिंग और छेड़छाड़ करने वाले कौशल यादव का लंबा-चौड़ा आपराधिक इतिहास निकला है। कौशल पर विभिन्न थानों में 17 जघन्य अपराधों के केस दर्ज हैं और वह साल 2005 से आपराधिक गतिविधियों में लिप्त है। गुरुवार को कोतवाली पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

मोहल्ला थाना सौबिक निवासी युवती ने बुधवार को मोहल्ले के ही निवासी कौशल यादव के खिलाफ हत्या का प्रयास करने व छेड़छाड़ करने की धाराओं में केस दर्ज करवाया था। पुलिस ने बुधवार को ही उसे गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार सुबह उसे जेल भेज दिया गया। कोतवाली पुलिस ने बताया कि कौशल के अपराध का सफर साल 2005 से शुरू हुआ।

उसके खिलाफ पहला मुकदमा हत्या का दर्ज हुआ। इसके बाद वह एक के बाद एक अपराध करता चला गया। उसके खिलाफ गैंगेस्टर, गुंडा एक्ट, आपराधिक षड्यंत्र, हत्या का प्रयास, छेड़छाड़, आम्र्स एक्ट आदि के 17 केस दर्ज हैं। कई बार वह जेल जा चुका है। उसे पकड़ने वाली टीम में प्रभारी कोतवाल सतीश चंद्र कापड़ी, एसआइ रविंद्र सिंह, एसआइ दीपक जोशी, एसआइ गणेश पांडेय, कांस्टेबल सुनील तोमर, कांस्टेबल प्रहलाद सिंह आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी