रविवार व बुधवार को चलेगी काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस, दो और ट्रेनों का संचालन निरस्त

कोरोना महामारी के दौरान लोग घर से बाहर निकलने में परहेज कर रहे हैं। ऐसे में रेल यात्रियों की संख्या व रेलवे की कमाई में बड़े स्तर पर कमी आई है। जिसके लिए सप्ताह में तीन दिन चलने वाली काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस 04126 अब सप्ताह में सिर्फ दो दिन चलेगी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 10:37 AM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 10:37 AM (IST)
रविवार व बुधवार को चलेगी काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस, दो और ट्रेनों का संचालन निरस्त
रविवार, बुधवार को चलेगी काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस,दो और ट्रेनों का संचालन निरस्त

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : कोरोना महामारी के दौरान लोग घर से बाहर निकलने में परहेज कर रहे हैं। ऐसे में रेल यात्रियों की संख्या व रेलवे की कमाई में बड़े स्तर पर कमी आई है। जिसके लिए सप्ताह में तीन दिन चलने वाली काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस 04126 अब सप्ताह में सिर्फ दो दिन चलेगी। जिसमें वह रविवार व बुधवार को काठगोदाम से देहरादून के लिए रवाना होगी। पहले यह ट्रेन शुक्रवार को भी संचालित हो रही थी। ट्रेन का समय पहले की ही तरह काठगोदाम से 19 बजकर 55 मिनट रहेगा। काठगोदाम स्टेशन अधीक्षक चयन रॉय ने बताया कि नए नियम 30 मई से लागू होंगे।

टनकपुर से सिगरौली व शक्तिनगर चलने वाली ट्रेनों का संचालन निरस्त

टनकपुर : रेलवे प्रशासन द्वारा पर्याप्त यात्री संख्या न होने के कारण 05074 टनकपुर-सिगरौली विशेष ट्रेन का संचालन 30 जून तक निरस्त कर दिया है। इसके अलावा 05076 टनकपुर-शक्तिनगर विशेष ट्रेन का संचालन 29 जून तक और 05073 सिगरौली-टनकपुर विशेष ट्रेन का संचालन एक जुलाई तक निरस्त रहेगा। 05075 शक्तिनगर-टनकपुर विशेष ट्रेन 30 जून तक निरस्त रहेगी। यह जानकारी पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर मंडल के मुख्य जन संपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने दी है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी