कपकोट पुलिस ने चरस के साथ तस्‍कर को किया गिरफ्तार

कपकोट पुलिस ने 1.144 किलोग्राम चरस के साथ किया एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । एसपी ने पुलिस टीम को एक हजार का नकद इनाम की घोषणा की है। कपकोट पुलिस ने कानून व्यवस्था एवं अवैध मादक पदार्थो की तस्करी रोकने को चेकिंग अभियान चलाया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 02:37 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 02:37 PM (IST)
कपकोट पुलिस ने चरस के साथ तस्‍कर को किया गिरफ्तार
कपकोट पुलिस ने चरस के साथ तस्‍कर को किया गिरफ्तार

बागेश्वर, जागरण संवाददाता : कपकोट पुलिस ने 1.144 किलोग्राम चरस के साथ किया एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । एसपी ने पुलिस टीम को एक हजार का नकद इनाम की घोषणा की है। कपकोट पुलिस ने कानून व्यवस्था एवं अवैध मादक पदार्थो की तस्करी रोकने को चेकिंग अभियान चलाया।

अभियान के दौरान कर्मी मोटर मार्ग पर गासू पुल से लगभग 100 मीटर आगे एक व्यक्ति खिलाफ राम पुत्र हर राम निवासी - तीख पो डौला थाना कपकोट जनपद बागेश्वर उम्र- 29 वर्ष को संदिग्ध परिस्थितियों में देखा। उसके पास चेकिंग के दौरान 1.114 किलोग्राम चरस बरामद हुई।पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया।

आरोपित ने पूछताछ में बताया गया कि मेरी बरेली में कपड़े की दुकान है। मै अपने आस-पास के गांवो से सस्ते दामों पर चरस खरीदकर बरेली में ऊंचे दामो में बेचता हूं । आरोपित की आपराधिक इतिहास की जानकारी प्राप्त की जा रही है। आरोपित को पकड़ने वाली पुलिस टीम में उनि अविनाश मौर्य, कानि विपिन जोशी, कानि विजय चन्द्र मौजूद थे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी