कपिल सिब्बल ने कोरोना को लेकर केंद्र पर बोला हमला, कांग्रेस की हार व नए अध्यक्ष के सवाल को टाल गए

नैनीताल के मुक्तेश्वर आये दिग्गज कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि मोदी सरकार महामारी पर काबू पाने में पूरी तरह से फेल हो गई है। जब हालिया विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की खराब स्थिति और नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के बारे में पर पूछा तो सवाल को टाल दिया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 02:26 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 05:59 PM (IST)
कपिल सिब्बल ने कोरोना को लेकर केंद्र पर बोला हमला, कांग्रेस की हार व नए अध्यक्ष के सवाल को टाल गए
कहा कि सभी लोगों को मिलकर इस महामारी से निपटने की तरफ ध्यान देना चाहिए।

जागरण संवाददाता, नैनीताल। पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कोविड महामारी से निपटने के लिए मोदी सरकार के तौर तरीकों पर गंभीर सवाल उठाए हैं। उन्होंने हालिया बंगाल, केरल, असम में कांग्रेस की पराजय के सवालों तथा कांग्रेस के ग्रुप-23 के नेताओं की आगे की रणनीति के सवाल को कोविड काल के बहाने टाल दिया।

इन दिनों निजी दौरे पर नैनीताल के मुक्तेश्वर आये दिग्गज कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते देश में हालात बेकाबू हो रहे हैं। केंद्र की मोदी सरकार महामारी पर काबू पाने में पूरी तरह से फेल हो गई है। सिब्बल का कहना है कि देश में प्रति सप्ताह कोरोना से करीब 20 हजार मौतें हो रही है। इसके बावजूद भी संक्रमण को नियंत्रित करने में सरकार की तैयारियां शून्य हैं। सरकार द्वारा अस्पताल में भर्ती लोगों के लिए ऑक्सीजन, वेंटिलेटर समेत बेड की कोई उचित व्यवस्था नहीं की गई  है।

रोजाना सरकार की नाकामियों के चलते हजारों लोग काल के ग्रास बन रहे हैं। जब सिब्बल से बंगाल, केरल व असम हालिया विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की खराब स्थिति और कांग्रेस में नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के बारे में पर पूछा तो उन्होंने सवाल को टाल दिया और कहा कि देश में कोरोना संक्रमण के चलते हालात बेहद नाजुक है। लिहाजा चुनावी चर्चा और उसके परिणाम पर बात करना उचित नहीं। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को मिलकर इस महामारी से निपटने की तरफ ध्यान देना चाहिए।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी