रुद्रपुर में महिला को सम्मोहित कर सोने के जेवरात ठगे, सूचना पर पुलिस जांच में जुटी

रुरपुर में बाजार आई माडल कालोनी निवासी महिला को सम्मोहित कर दो युवकों ने सोने के जेवरात ठग लिए। इसका अहसास होते ही पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:26 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:26 AM (IST)
रुद्रपुर में महिला को सम्मोहित कर सोने के जेवरात ठगे, सूचना पर पुलिस जांच में जुटी
रुद्रपुर में महिला को सम्मोहित कर सोने के जेवरात ठगे, सूचना पर पुलिस जांच में जुटी

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : रुरपुर में बाजार आई माडल कालोनी निवासी महिला को सम्मोहित कर दो युवकों ने सोने के जेवरात ठग लिए। इसका अहसास होते ही पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

माडल कालोनी निवासी आशा रविवार शाम को बाजार में खरीदारी करने आई हुई थी। इस दौरान बाजार में उसे दो युवक मिल गए। युवकों ने खुद को परेशान बताते हुए कहा कि वह दो दिनों से भूखे हैं। जिस पर आशा ने उन्हें खाना खाने के लिए पांच सौ रुपये दे दिए। इसके बाद दोनों युवक आशा के साथ बाटा चौराहे तक बात करते हुए पहुंच गए।

इस दौरान उन्होंने बातों ही बातों में सम्मोहित कर उससे सोने की अंगूठी और कान के कुंडल निकलवा लिए। सोने के जेवरात लेने के बाद दोनों फरार हो गए। कुछ देर बाद आशा को ठगी का अहसास हुआ तो उसने शोर मचा दिया।

आसपास के लोग एकत्र हुए और जानकारी ली। साथ ही पुलिस को घटना से अवगत कराया। मौके पर पहुंची बाजार चौकी पुलिस ने जानकारी ली। पुलिस के मुताबिक ठगों की धरपकड़ की जा रही है। इसके लिए बाजार क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही फुटेज की मदद से ठगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी