काशीपुर में बिजली चोरी पकड़ने गए जेई व लाइनमैन पर हमला, बाइक खेत में खींचकर की प‍िटाई

दबंग युवकों ने बिजली विभाग की टीम पर हमला कर दिया। जेई और लाइनमैन की बाइक को पकड़ कर खेत में गिरा दिया और दोनों को डंडों व लात-घूसों से पीटा। जेई की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 12:07 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:55 PM (IST)
काशीपुर में बिजली चोरी पकड़ने गए जेई व लाइनमैन पर हमला, बाइक खेत में खींचकर की प‍िटाई
आरोपितों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

जागरण संवाददाता, काशीपुर :  बिजली चोरी पकड़ने पर दबंग युवकों ने बिजली विभाग की टीम पर हमला कर दिया। जेई और लाइनमैन की बाइक को पकड़ कर खेत में गिरा दिया और दोनों को डंडों व लात-घूसों से पीटा। जेई की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

कुंडेश्वरी क्षेत्र के जेई सुबोध कुमार नेगी  ने चौकी में तहरीर देकर बताया कि शुक्रवार शाम को लगभग 6:00 बजे वह टीम के साथ ग्राम बाजावाला में निर्मित लाइन का निरीक्षण करने गए थे। इस दौरान गांव के ही सुखवंत सिंह बिजली चोरी करते मिले। सुखवंत सिंह ने बिजली चोरी करना स्वीकार किया। बिजली विभाग की टीम ने केबिल काट कर अपने कब्जे में ले ली। इसी दौरान मोटर स्वामी का पुत्र गुरविंदर सिंह कहीं से आ गया और जेई की बाइक में लात मारते हुए लाश बिछाने की धमकी दी। इस दौरान उसके पिता ने डांट कर आरोपित को वहां से हटाया। बिजली विभाग की टीम मौके से कुंडेश्वरी की तरफ चल दी। कुछ देर बाद सुखवंत सिंह का बेटा और गांव का ही निवासी हरपाल सिंह बाइक पर उनका पीछा करते हुए आए और जेई की बाइक पर पीछे बैठे लाइनमैन सत्य प्रकाश को जान से मारने की नियत से पकड़ लिया।

खींचतान में बाइक सड़क से नीचे गिर गई। इससे पहले जेई और लाइनमैन उठ पाते दोनों लड़कों ने जान से मारने की नियत से उन्हें डंडे व लात- घूसों से पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान दूसरी बाइक पर आए लाइनकर्मी जोगा सिंह ने शोर मचाकर आसपास खेतों में काम करने वाले लोगों को बुलाया। जिससे जेई और लाइनमैन की जान बची। आरोपितों ने दोबारा गांव में नजर आने पर जान से मारने की धमकी दी है। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपितों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी