चेहरा ढककर तिब्बती बाजार में मोमो खाने पहुंचीं जैकलीन, इंस्‍टा पर शेयर किया वीडियो

सरोवर नगरी में वेब फिल्म की शूटिंग कर रहीं फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस तिब्बती बाजार में मोमो खाने पहुंचीं। इस दौरान प्रशंसकों से बचने के लिए उन्होंने शॉल से चेहरा ढक रखा था।

By Edited By: Publish:Sun, 26 May 2019 07:00 AM (IST) Updated:Sun, 26 May 2019 09:57 AM (IST)
चेहरा ढककर तिब्बती बाजार में मोमो खाने पहुंचीं जैकलीन, इंस्‍टा पर शेयर किया वीडियो
चेहरा ढककर तिब्बती बाजार में मोमो खाने पहुंचीं जैकलीन, इंस्‍टा पर शेयर किया वीडियो

नैनीताल, जेएनएन : सरोवर नगरी में वेब फिल्म की शूटिंग कर रहीं फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस तिब्बती बाजार में मोमो खाने पहुंचीं। इस दौरान प्रशंसकों से बचने के लिए उन्होंने शॉल से चेहरा ढक रखा था। साथी कलाकारों के साथ मोमो खाते हुए जैकलीन ने मोबाइल से इसका वीडियो भी बनाया और उसे इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड भी किया है। मोमो एडवेंचर इन नैनीताल टैगलाइन के साथ पोस्ट फोटो व वीडियो में जैकलीन कह रही हैं कि वह मोमो खाने को लेकर बेहद रोमांचित हैं। यह नैनीताल का लिटिल एडवेंचर है।
जैकलीन के वीडियो व फोटो को सवा लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने वीडियो देखने के बाद कमेंट किया है, 'यह मेरा फेवरिट स्पॉट है, कृपया मोमो, नूडल्स मेरे लिए भी लाना।' प्रसिद्ध कोरियोग्राफर फराह खान ने लिखा है, ये मोमो के धागे। शहर के मल्लीताल के युवा व्यवसायी रुचिर साह बताते हैं कि अभिनेता अभिषेक बच्चन ने सेंट जोजफ कॉलेज से विंटर लाइन की फोटो पोस्ट की थी, अब जैकलीन के सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट करने से निश्चित तौर पर नैनीताल के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

अयारपाटा में मनोज व जैकलीन ने फिल्माए सीन
थ्रिलर वेब सीरीज मिसेज सीरियल किलर की शूटिंग शनिवार को अयारपाटा की सुनसान सड़कों पर हुई। फिल्म के हीरो मनोज वाजपेयी व अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिस ने कई शॉट फिल्माए। निर्देशक शिरीष कुंद्रा ने कहा कि थ्रिलर फिल्म होने के कारण कहानी की बारीकियों को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण होता है। शूटिंग से फुर्सत मिलने के बाद अभिनेता मनोज वाजपेयी अयारपाटा की सैर की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस हिल स्टेशन की जितनी तारीफ की जाए, वह कम है। वास्तव में सुकून के पल बिताने के लिए यह उम्दा जगह है। यहां की वादियां जितनी खूबसूरत हैं, उतने ही सुंदर यहां के लोग हैं। अगली बार वह अपने परिजनों के साथ यहां आएंगे। फिल्म में उनके रोल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इसके लिए अभी कुछ भी नहीं बताया जा सकता। जब यह फिल्म रिलीज हो जाएगी, तभी सारे सस्पेंश खुलेंगे। इस दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाए और उन्हें ऑटोग्राफ भी दिए। शूटिंग में स्थानीय कलाकारों पर भी कई शॉट फिल्माए गए।
यह भी पढ़ें : क्षेत्र के विकास के लिए दिमाग में है रोडमैप : नवनिर्वाचित सांसद अजय भट्ट
यह भी पढ़ें : अजब-गजब : मोदी की जीत की खुशी में ऑटो वाले ने फ्री में कराई सवारी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी