शिमला, बरेली और देहरादून के आइटीबीपी जवान पिथौरागढ़ में दिखायेंगे मार्शल आर्ट की क्षमता

जाजरेदवल स्थित 14 वीं वाहिनी परिसर में आकर्षक मार्च पास्ट के साथ प्रतियोगिता का आरंभ हुआ। उपसेनानी मो.शमीम ने प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए जीवन में खेलों के के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि प्रतिभागी खेल भावना और अनुशासन के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 05:55 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 05:55 PM (IST)
शिमला, बरेली और देहरादून के आइटीबीपी जवान पिथौरागढ़ में दिखायेंगे मार्शल आर्ट की क्षमता
प्रतियोगिता में अव्वल रहने वाले तीन प्रतिभागियों को बल की ओर से पुरस्कृत किया जाएगा।

जागरण संवाददाता, पिथौरागढ़ : आईटीबीपी की अंतर सीमांत कराटे प्रतियोगिता पिथौरागढ़ में शुरू  हो गई है। प्रतियोगिता में पिछले दिनों आयोजित क्षेत्रीय प्रतियोगिता से चयनित शिमला, बरेली और देहरादून के 29 खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे हैं। 

आईटीबीपी की जाजरेदवल स्थित 14 वीं वाहिनी परिसर में आकर्षक मार्च पास्ट के साथ प्रतियोगिता का आरंभ हुआ। उपसेनानी मो.शमीम ने प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए जीवन में खेलों के के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि प्रतिभागी खेल भावना और अनुशासन के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। इस अवसर पर उपसेनानी मुकेश कुमार, उपसेनानी शैलेंद्र नौडियाल, सहायक सेनानी प्रशांत सिंहा सहित तमाम अधिकारी मौजूद रहे। पहले दिन शिमला, देहरादून और बरेली से आए खिलाडिय़ों के बीच विभिन्न मुकाबले खेले गए। खिलाडिय़ों ने कराटे का अच्छा प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में अव्वल रहने वाले तीन प्रतिभागियों को बल की ओर से पुरस्कृत किया जाएगा।

जीप और बाइक की टक्कर में चालक घायल

गणाई गंगोली: मुख्य बाजार में विपरीत दिशाओं से आ रही एक जीप और बाइक में जबरदस्त भिड़त हो गई। बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया। जीप चालक को भी मामूली चोट आई हैं। बाइक सवार को प्राथमिक उपचार के बाद अल्मोड़ा रेफर कर दिया गया है। 

मंगलवार की सुबह हुई जीप और बाइक की भिड़त में  बाइक सवार  राजेश कुमार गंभीर रू प से घायल हो गया। उसे सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ले जाया गया। जहां चिकित्सक डा.अभिनव जोशी ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत देखते हुए उसे अल्मोड़ा रेफर कर दिया। जीप चालक दर्शन सिंह को मामूली चोट आई हैं। टक्कर में बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जीप के अगले हिस्से को खासा नुकसान हुआ है। टक्कर के बाद बाजार में जाम लग गया। चौकी इंचार्ज संतोष डोबाल ने मौके पर पहुंचकर दोनों वाहनों को हटवाकर जाम खुलवाया। इस मामले में अभी किसी पक्ष की ओर से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

chat bot
आपका साथी