स्ट्रीट लाइट के टेंडर में मिली अनियमितता, खटीमा के ईओ सहित चार कर्मियों पर गिर सकती गाज

स्ट्रीट लाइट में हुए टेंडर में अनियमितता पाए जाने पर ईओ सहित चार कर्मचारियों पर गाज गिर सकती है। इस मामले में एसडीएम खटीमा की जांच रिपोर्ट के आधार पर डीएम ने ईओ सहित चार कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए शहरी विकास निदेशक को संस्तुति की है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 11:23 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 11:23 AM (IST)
स्ट्रीट लाइट के टेंडर में मिली अनियमितता, खटीमा के ईओ सहित चार कर्मियों पर गिर सकती गाज
एसडीएम ने जांच रिपोर्ट डीएम को सौंप दी है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : नगर पालिका खटीमा में स्ट्रीट लाइट में हुए टेंडर में अनियमितता पाए जाने पर ईओ सहित चार कर्मचारियों पर गाज गिर सकती है। इस मामले में एसडीएम खटीमा की जांच रिपोर्ट के आधार पर डीएम ने ईओ सहित चार कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए शहरी विकास निदेशक को संस्तुति की है।

नगर पालिका खटीमा में चार हजार लाइटें लगनी थीं। इसके लिए एक कंपनी को कुछ दिन पहले ढाई करोड़ रुपये का टेंडर हुआ था। एक व्यक्ति ने डीएम को ज्ञापन सौंपकर टेंडर में अनियमितता होने की शिकायत की थी।इस पर डीएम रंजना राजगुरु ने एसडीएम खटीमा की निर्मला बिष्ट के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम गठित कर दी थी।

एसडीएम ने जांच रिपोर्ट डीएम को सौंप दी है। जांच रिपोर्ट में पाया गया कि सक्षम अधिकारी के बिना ही टेंडर कर दिया गया था। टेंडर में अनियमितता की पुष्टि होने पर डीएम ने पालिका के अधिशासी अधिकारी धर्मानंद शर्मा सहित चार कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए शहरी विकास निदेशक को संस्तुति की है। इससे पालिका के अधिकारियों व कर्मचारियों में हड़कंप मचा है। टेंडर में अनियमितता करने वाले ईओ सहित चारों कर्मचारियों पर गाज गिर सकती है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी