नैनीतल में बिना आईडी होटल में ठहरे थे पर्यटक, संचालक का 10 हजार का चालान

नैनीताल के मल्लीताल में बिना आईडी पर्यटकों को होटल में ठहराना संचालक को महंगा पड़ गया। कोतवाली पुलिस ने संचालक के खिलाफ चालानी कार्रवाई की है। उन्‍होंने कहा कि होटल संचालक बिना आईडी के पर्यटकों को रूम न दें। आगे भी इस तरह से औचक निरीक्षण कार्रवाई की जाती रहेगी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 03:38 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 03:38 PM (IST)
नैनीतल में बिना आईडी होटल में ठहरे थे पर्यटक, संचालक का 10 हजार का चालान
नैनीतल में बिना आईडी होटल में ठहरे थे पर्यटक, संचालक का 10 हजार का चालान

नैनीताल, जागरण संवाददाता : नैनीताल के मल्लीताल क्षेत्र में बिना आईडी पर्यटकों को होटल में ठहराना संचालक को महंगा पड़ गया। कोतवाली पुलिस ने संचालक के खिलाफ चालानी कार्रवाई की है। उन्‍होंने कहा कि होटल संचालक बिना आईडी के पर्यटकों को रूम न दें। आगे भी इस तरह से औचक निरीक्षण कार्रवाई की जाती रहेगी।   

रविवार को कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने मल्लीताल क्षेत्र में चैकिंग अभियान चलाया। इस बीच उन्होंने दर्जनभर होटलों का निरीक्षण कर सीसीटीवी कैमरो और अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मल्लीताल स्थित अनुपम होटल के निरीक्षण के दौरान कई अनियमितता मिली। होटल का रजिस्टर मेंटेन नही होने के साथ ही सिविल लाइन मुरादाबाद के दो पर्यटक बिना आईडी ठहरे हुए मिले।

जिस पर कोतवाल ने होटल संचालक को कड़ी फटकार लगाई। कोतवाल ने बताया कि होटल संचालक मोहम्मद सलीम के खिलाफ 83 पुलिस एक्ट के तहत दस हजार का चालान किया गया है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में आगे भी इसी तरह अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी