Gangester in US Nagar : रिमांड पर फिर कोतवाली लाए गए गैंगस्टरों से हुई पूछताछ, पुलिस व एसटीएफ जुटा रही जानकारी

Gangester in US Nagar बुधवार शाम दोबारा से रिमांड पर कोतवाली लाए गए। पुलिस और एसटीएफ ने आरोपितों से हथियार आदि के बारे में पूछताछ शुरू कर दी है। देर शाम तक एसटीएफ की टीम कोतवाली में जुटी रही। गैंगस्टरों से अहम जानकारी मिलने की उम्मीद है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 06:37 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 06:37 AM (IST)
Gangester in US Nagar : रिमांड पर फिर कोतवाली लाए गए गैंगस्टरों से हुई पूछताछ, पुलिस व एसटीएफ जुटा रही जानकारी
देर शाम तक टीमें आरोपितों से पूछताछ करती रहीं।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : पंजाब के खूंखार चारों गैंगस्टर बुधवार शाम दोबारा से रिमांड पर कोतवाली लाए गए। पुलिस और एसटीएफ ने आरोपितों से हथियार आदि के बारे में पूछताछ शुरू कर दी है। देर शाम तक एसटीएफ की टीम कोतवाली में जुटी रही। गैंगस्टरों से अहम जानकारी मिलने की उम्मीद है।

पंजाब के खूंखार अपराधी संदीप स‍िंंह भल्ला पुत्र अंग्रेज स‍िंंह निवासी बठ‍िंंडा, फतेह स‍िंंह उर्फ युवराज पुत्र बलङ्क्षवदर स‍िंंह निवासी संगरूर और अमनदीप निवासी संगरूर कुख्यात अपराधी हैं। बीते दिनों इन गैंगस्टर ने अपने विरोधी पर हमला किया और छिपने के लिए पंजाब से भागकर काशीपुर पहुंच गए। यहां उन्होंने गुलजारपुर गांव निवासी जगवंत स‍िंंह के घर में पनाह ली। जानकारी होने पर पंजाब की क्राइम कंट्रोल यूनिट उत्तराखंड पहुंच गई। टीम ने एसटीएफ से संपर्क किया और एसटीएफ व पुलिस को साथ लेकर सोमवार शाम गुलजारपुर स्थित जगवंत के घर दबिश को पहुंची। इस दौरान गैंगस्टरों ने पुलिस पर हमला कर दिया। कुल 24 राउंड फायङ्क्षरग के बाद बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने मंगलवार को उन्हें कोर्ट के समक्ष पेश किया। साथ ही आरोपितों से हथियार आदि बरामद करने के लिए रिमांड के लिए अर्जी दी। कोर्ट ने दो दिन की रिमांड स्वीकृत कर दी। मामला खूंखार अपराधियों का होने के चलते बुधवार सुबह पुलिस लाइन रुद्रपुर से गाड़ी भेजी गई। सब इंस्पेक्टर के निर्देशन में सात लोगों की टीम आरोपितों को लेने हल्द्वानी उप कारागार पहुंची। बुधवार शाम को चारों आरोपित दोबारा से कोतवाली लाए गए। वहां कोतवाली पुलिस और एसटीएफ ने उनसे पूछताछ शुरू की। देर शाम तक टीमें आरोपितों से पूछताछ करती रहीं। इंस्पेक्टर कोतवाली जीबी जोशी ने बताया कि चारो आरोपितों को कोतवाली लाकर पूछताछ की जा रही है। सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

chat bot
आपका साथी