सीएमओ ऑफिस में तैनात महिला सफाई कर्मी से अभद्रता, बेटे से हाथापायी

रोजाना की तरह शुक्रवार की सुबह 10 बजे वह काम करने कार्यालय पहुंची। उसने स्टोर कीपर धर्मपाल से सफाई कार्य के लिए हाथों के दस्ताने मांगे। आरोप है कि धर्मपाल ने उसके साथ अभद्रता शुरू कर दी। महिला के बेटे ने विरोध किया तो धर्मपाल हाथापायी पर उतर आया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 08:45 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 08:45 AM (IST)
सीएमओ ऑफिस में तैनात महिला सफाई कर्मी से अभद्रता, बेटे से हाथापायी
कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि महिला की शिकायत पर जांच शुरू कर दी गयी है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : सीएमओ कार्यालय में तैनात महिला सफाई कर्मी ने स्टोर कीपर पर अभद्रता करने व बेटे के साथ हाथापायी करने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

वार्ड नंबर 13 की वाल्मीकि बस्ती में रहने वाली अनीता ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर कहा है कि वह सीएमओ कार्यालय में सफाई कर्मी के पद पर कार्यरत है। रोजाना की तरह शुक्रवार की सुबह 10 बजे वह काम करने कार्यालय पहुंची। उसने स्टोर कीपर धर्मपाल से सफाई कार्य के लिए हाथों के दस्ताने मांगे। आरोप है कि धर्मपाल ने उसके साथ अभद्रता शुरू कर दी। आरोप है कि साथ में ही काम करने वाले महिला के बेटे ने विरोध किया तो धर्मपाल हाथापायी पर उतर आया। अनीता ने धर्मपाल पर शराब पीकर डयूटी करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप भी लगाया है। कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि महिला की शिकायत पर जांच शुरू कर दी गयी है।

लावारिस महिला के शव को पुलिस ने भिजवाया श्मशान घाट

बद्रीपुरा क्षेत्र के एस बाग में शुक्रवार को एक वृद्ध महिला की मृत्यु हो गयी। महिला का कोई नाते-रिश्तेदार न होने पर हीरानगर चौकी प्रभारी राजवीर सिंह नेगी ने शव को चित्रशिला घाट तक पहुंचाने के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था करायी। चौकी प्रभारी राजवीर नेगी ने बताया कि एस बाग में रहने वाली 85 वर्षीय पार्वती देवी के आगे-पीछे किसी के नहीं होने पर सूचना दोपहर में मिली। इस पर कुछ समाजसेवियों ने दाह संस्कार का बीड़ा उठाया और उनसे रानीबाग स्थित चित्रशिला घाट तक शव पहुंचाने की मदद मांगी। राजवीर नेगी ने एंबुलेंस की व्यवस्था कर शव चित्रशिला घाट तक भिजवाया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी