ऊधमसिंह नगर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, तीन दिन बाद थी शादी

22 वर्षीय मोनू चौहान पुत्र नरेंद्र सिंह वाहन चलाता है। बताया जा रहा है कि तीन दिन बाद उसकी शादी थी। शुक्रवार को वह बाइक से किसी काम से कहीं गया हुआ था। इसी बीच लालपुर किच्छा में तेज अनियंत्रित ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 08:31 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 08:31 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, तीन दिन बाद थी शादी
स्वजनों के मुताबिक तीन दिन बाद उसकी शादी थी।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : तेज अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बगवाड़ा निवासी युवक की मौत हो गई। इसका पता चलते ही मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्वजनों के मुताबिक तीन दिन बाद उसकी शादी थी।

ग्राम बगवाड़ा निवासी 22 वर्षीय मोनू चौहान पुत्र नरेंद्र सिंह वाहन चलाता है। बताया जा रहा है कि तीन दिन बाद उसकी शादी थी। शुक्रवार को वह बाइक से किसी काम से कहीं गया हुआ था। इसी बीच लालपुर, किच्छा में तेज अनियंत्रित ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया। यह देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर लालपुर चौकी पुलिस पहुंची और एंबुलेंस 108 की मदद से मोनू को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसका पता चलते ही मृतक की मां और बड़ा भाई तथा भाभी समेत अन्य स्वजन जिला अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल में मोनू की लाश देखकर स्वजनों में कोहराम मच गया।

शादी की खुशी मातम में बदली

मृतक मोनू की तीन दिन बाद शादी थी। इसके लिए घर परिवार में तैयारियां चल रही थी। नाते रिश्तेदारों का आना जाना भी शुरू हो गया था। पूरे परिवार में खुशी का माहौल था। शुक्रवार शाम मोनू शादी के काम से बाइक से कहीं चला गया। जिसके बाद हुए हादसे में माेनू के घर में छाई शादी की खुशी मातम में बदल गई।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी