पिथौरागढ़ के बेरीनाग में शहर के बीचो-बीच पूर्व फौजी और शिक्षक पर झपटा गुलदार

गुरुवार सुबह दस बजे के आसपास खम्पा नगर कालोनी में कुंडल सिंह मनराल 55 वर्ष अपने आंगन में काम कर रहा था। इसी दौरान अचानक झाडिय़ों में छिपा गुलदार बाहर निकला और कुंडल सिंह पर झपटा। पूर्व सैनिक ने साहस के साथ गुलदार का मुकाबला किया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 05:53 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 05:53 PM (IST)
पिथौरागढ़ के बेरीनाग में शहर के बीचो-बीच पूर्व फौजी और शिक्षक पर झपटा गुलदार
इस दौरान पूर्व सैनिक के हाथ और पैंरों पर गुलदार के पंजे मारने खरोंच आ गई।

संवाद सूत्र, बेरीनाग : बेरीनाग नगर के मध्य गुलदार ने पूर्व फौजी और शिक्षक पर झपट कर घायल कर दिया। दोनों को हल्की खरोंच आई है। नगर के मध्य में घुसकर गुलदार के हमले से बेरीनाग नगरवासी भयभीत हैं।

गुरुवार सुबह दस बजे के आसपास खम्पा नगर कालोनी में कुंडल सिंह मनराल 55 वर्ष अपने आंगन में काम कर रहा था। इसी दौरान अचानक झाडिय़ों में छिपा गुलदार बाहर निकला और कुंडल सिंह पर झपटा। पूर्व सैनिक ने साहस के साथ गुलदार का मुकाबला और जोर-जोर से हल्ला मचाया। उसके हल्ला मचाने पर परिजन सहित आसपास के लोग पहुंच गए। सभी के आने और हल्ला मचाए जाने पर गुलदार भाग गया। इस दौरान पूर्व सैनिक के हाथ और पैंरों पर गुलदार के पंजे मारने खरोंच आ गई।

पूर्व सैनिक के घर के पास से भागा गुलदार कालोनी में ही फिर से झाड़ी में छिप गया। उसे जब लोग झाड़ी से भगाने लगे तो उसने शिक्षक भूपेंद्र भंडारी पर झपटा मारा। उसके पंजे मारने से शिक्षक के हाथ और शरीर के अन्य स्थानों पर खरोंच आई। लोगो के हल्ला मचाने पर गुलदार भागा। दोनों को सीएचसी लाया गया। जहां पर डा. संदीप ने दोनों का प्राथमिक उपचार किया। पूर्व सैनिक कुंडल सिंह ने वन विभाग से मुआवजे देने और पिंजरा लगाने की मांग की है। सूचना पर वन दरोगा ज्येाति वर्मा के नेतृत्व में वन विभाग की टीम पहुंची और गुलदार की खोजबीन की गई। गुलदार देर सायं तक नजर नहीं आया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी