काशीपुर में आडियो वायरल के मामले में कांग्रेस पदाधिकारी को पार्टी ने किया तलब, महानगर अध्यक्ष ने बताया साजिश

वह पूर्व में मेयर पद पर चुनाव लड़ चुकी महिला उम्मीदवार को विधानसभा चुनाव में किसी हाल में न जीतने देने की बात कह रहे थे। मामले में महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संदीप सहगल ने कहा कि यह आडियो साजिश के तहत जारी किया गया है

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:59 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 07:59 PM (IST)
काशीपुर में आडियो वायरल के मामले में कांग्रेस पदाधिकारी को पार्टी ने किया तलब, महानगर अध्यक्ष ने बताया साजिश
वह कानूनी सहारा भी लेंगे और प्रदेश अध्यक्ष के सामने पेश होकर अपना स्पष्टीकरण भी रखेंगे।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : हाल में कांग्रेस पदाधिकारी का आडियो वायरल मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने संज्ञान लेते हुए मामले में पत्र भेजकर तलब किया है। कुछ दिन पूर्व ही इंटरनेट मीडिया पर वायरल एक आडियों में कांग्रेस के एक पदाधिकारी संभावित महिला उम्मीदवार प्रत्याशी को किसी दम पर न जीतने देने का दावा कर रहे थे। वायरल ऑडियों में कांग्रेस के पदाधिकारी कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी को पैसे की लालच में उम्मीदवारी करने की बात कह सुने गए हैं। वह पूर्व में मेयर पद पर चुनाव लड़ चुकी महिला उम्मीदवार को विधानसभा चुनाव में किसी हाल में न जीतने देने की बात कह रहे थे। मामले में महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संदीप सहगल ने मीडिया के सामने आकर कहा कि यह आडियो कांग्रेस पार्टी के काशीपुर में बढ़ती लोकप्रियता को कम करने के लिए साजिश के तहत इसे जारी किया गया है मामले में वह कानूनी सहारा भी लेंगे और प्रदेश अध्यक्ष के सामने पेश होकर अपना स्पष्टीकरण भी रखेंगे। 

काशीपुर में कांग्रेस की गुटबाजी की खबरों के बीच वायरल आडियो ने पार्टी की काफी किरकिरी कराई है। पिछले शनिवार को शहर में वायरल आडियो कांग्रेस के पदाधिकारी और टिकट दावेदार अन्य दावेदारो पर किसी से बात करते सुने जा रहे हैं जिसमें वह आगामी चुनाव को लेकर बातचीत कर रहे हैं। बातचीत करने वाला यू ट्यूब चैनल चलाने वाला बताया जा रहा है। आडियों में कांग्रेस के पिछले बार के प्रत्याशी पर टिप्पणी करते हुए कांग्रेस पदाधिकारी कहते हैं कि उनक मन में लालच है कि वह चुनाव लड़कर कुछ पैसा कमाना चाहते हैं।

वहीं बातचीत के अंश में वह आगे कांग्रेस की तरफ से मेयर प्रत्याशी रहीं मुक्ता सिंह पर टिप्पणी करते हुए कहते हैं कि उन्होंने हमारी टीम को धोखा दिया वह आगे किसी हाल में उनको चुनाव में नहीं जीतने देंगे। पूरे मामले में पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा एक सप्ताह के अंदर अपना स्पष्टीकरण प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सम्मुख व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर प्रस्तुत करें कि कांग्रेस संविधान के अंर्तगत क्यों न अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए पदमुक्त कर पार्टी से निष्कासन की कार्रवाई की जाए।

इस मामले में कांग्रेेस पदाधिकारी का कहना है कि यह आडियो उनका नहीं हैं उनके खिलाफ षडयंत्र रचा जा रहा है। मामले पर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष ने सोमवार को एक प्रेसवार्ता कर मामले में अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि यह पूरा मामला विरोधी दलों का साजिश है आडियो में जिन लोगों को लेकर बातें कहीं गई हैं वह मेरे लिए आदरणीय हैं उनके हर चुनाव में मैं तन मन और धन से अपनी भागीदारी दी है ऐसे में पार्टी को कमजोर करने के षडयंत्र से यह आडियो वायरल किया गया है।

chat bot
आपका साथी