सितारगंज में फोटो नौजवान की दिखाकर कर दी अधेड़ से शादी, कोतवाली पहुंची युवती प्रेमी संग रहने पर अड़ी

पुलिस को बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व उसका विवाह बरेली जिले के सैंथल निवासी अधेड़ के साथ करवा दिया गया। कहां की विवाह से पूर्व उसकी रजामंदी के लिए उसे अधेड़ की जगह नौजवान का फोटो दिखाई गई थी। जिसे देख उसने विवाह के लिए हामी भर दी थी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 10:47 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 10:47 PM (IST)
सितारगंज में फोटो नौजवान की दिखाकर कर दी अधेड़ से शादी, कोतवाली पहुंची युवती प्रेमी संग रहने पर अड़ी
युवती ने बताया कि सच्चाई सामने आने पर वह वापस आ गई, लंबे समय से प्रेमी के संपर्क में थी।

जागरण संवाददाता, सितारगंज : युवती को नौजवान का फोटो दिखाकर तीन बच्चों के पिता के साथ विवाह करवा देने के मामले में युवती कोतवाली पहुंच अधेड़ युवक के साथ न रहने की बात कहते हुए प्रेमी के साथ घर बसाने की जिद पर अड़ गई। 

गुरुवार वार्ड संख्या एक निवासी युवती अपने प्रेमी पड़ोसी युवक के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस को बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व उसका विवाह बरेली जिले के सैंथल निवासी अधेड़ के साथ करवा दिया गया। कहां की विवाह से पूर्व उसकी रजामंदी के लिए उसे अधेड़ की जगह नौजवान का फोटो दिखाई गई थी। जिसे देख उसने विवाह के लिए हामी भर दी थी। लेकिन विवाह के बाद जब उसे सच्चाई का पता चला तो युवती के होश उड़ गए। उसका विवाह नौजवान की जगह तीन बच्चों के पिता से करवा दिया गया था। जिसकी पहली बीवी भी मौजूद है।

युवती ने बताया कि सच्चाई सामने आने पर वह वापस आ गई और लंबे समय से प्रेमी के संपर्क में थी। युवती अब अपने प्रेमी से विवाह करना चाहती है जबकि प्रेमी प्रेमिका दोनों के स्वजन इस बात से राजी नहीं। लेकिन इसके बावजूद दोनों शादी कर अपना घर बसाने की जिद पर अड़े हुए। उप निरीक्षक गंगाराम गोला ने बताया कि फिलहाल मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है संज्ञान में आने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी