ऊधमसिंह नगर में ससुरालियों घर में घुसकर की तोड़फोड़, विरोध करने पर ईंट से टांग तोड़ी

पुलिस ने राजाराम की शिकायत पर छोटे लाल संजीव राजीव समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 11:02 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 11:10 AM (IST)
ऊधमसिंह नगर में ससुरालियों घर में घुसकर की तोड़फोड़, विरोध करने पर ईंट से टांग तोड़ी
छोटी पुत्रवधू 25 हजार की नगदी, बाइक समेत अन्य कीमती सामान लेकर अपने स्वजनों के साथ फरार हो गई।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : भूरारानी निवासी व्यक्ति के छोटे पुत्र के ससुरालियों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ कर दी। विरोध करने पर उन्होंने उसके बड़े पुत्र पर ईंट से वार कर टांग तोड़ दी। आरोप है कि इस दौरान वह घर से बाइक समेत अन्य सामान भी ले गए। मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर उनके तीन रिश्तेदारों समेत कई अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भूरारानी निवासी राजा राम ने बताया कि गुरुवार की शाम उसका परिवार घर में ही था। इसी बीच उसके छोटे पुत्र के ससुराल प्रीत विहार कालोनी से समधी छोटे लाल व उसके पुत्र संजीव, राजीव समेत कई अन्य लोग घुस आए। इस दौरान उन्होंने उसके छोटे पुत्र हितेश कुमार पर हमला कर घर में तोड़फोड़ कर दी। बीच बचाव को आई बड़ी पुत्रवधू रजनी और बड़े पुत्र महेश चंद्र पर हमला कर दिया। साथ ही महेश पर ईंट से हमला कर उसकी टांग तोड़ दी। आरोप है कि इसके बाद उनकी छोटी पुत्रवधू 25 हजार की नगदी, बाइक समेत अन्य कीमती सामान लेकर अपने स्वजनों के साथ फरार हो गई।

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जानकारी ली। बाद में पुलिस ने राजाराम की शिकायत पर छोटे लाल, संजीव, राजीव समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी