बिल्ली की मुर्गी पार्टी, पड़ोसियों में जूतम-पैजार, पुलिस ने चार महिलाओं को किया गिरफ्तार

बिल्ली के मुर्गी को मारकर खाने से दो पड़ोसी परिवारों में जमकर मारपीट हो गयी। रामपुर पुलिस ने मामला शांत कराने की कोशिश की लेकिन वह पुलिस के सामने ही भिड़ गए। इसके बाद कोतवाली से भारी फोर्स बुला लिया गया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 06:50 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 06:50 PM (IST)
बिल्ली की मुर्गी पार्टी, पड़ोसियों में जूतम-पैजार, पुलिस ने चार महिलाओं को किया गिरफ्तार
शाम को दोनों को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : रामपुरा में बिल्ली के मुर्गी को मारकर खाने से दो पड़ोसी परिवारों में जमकर मारपीट हो गयी। रामपुर पुलिस ने मामला शांत कराने की कोशिश की, लेकिन वह पुलिस के सामने ही भिड़ गए। इसके बाद कोतवाली से भारी फोर्स बुला लिया गया। दोनों पक्षों की चार महिलाओं को गिरफ्तार कर शांति भंग में चालान कर दिया है।

रामपुरा में नाले के पास रानी देवी का परिवार रहता है। रानी से एक बिल्ली पाल रखी थी। शनिवार की दोपहर बिल्ली सामने रहने वाले सचिन के घर पर गयी और उसकी मुर्गी मारकर खा दी। बिल्ली के मुर्गी खाने का पता लगते ही दोनों परिवार आमने-सामने आ गयी। दोनों पक्षों में मारपीट होने से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गयी। विवाद की सूचना पर राजपुरा चौकी प्रभारी जितेंद्र सोराड़ी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को शांत कराने की कोशिश की।

चौकी प्रभारी के सामने ही दोनों पक्षों की महिलाओं ने एक-दूसरे के साथ अभद्रता कर दी। इस पर चौकी प्रभारी ने कोतवाली से महिला जवान समेत अतिरिक्त पुलिस बल बुला लिया। जिसके बाद एक पक्ष से रानी देवी, उसकी बेटी काजल व दूसरे पक्ष से देवरानी, जेठानी पूजा व पूनम को हिरासत में ले लिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि चारों महिलाओं को शांति भंग में निरुद्ध कर दिया गया है। शाम को दोनों को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उनको जमानत पर रिहा किया गया है।

chat bot
आपका साथी