हल्‍द्वानी में नाबालिग को इशारे करने पर पोक्सो में मुकदमा, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

नाबालिग का आरोप है कि युवक अकसर उसे गंदे इशारे करता है और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता है। जिससे उसकी पढ़ाई प्रभावित होने लगी। नाबालिग बेटी को हर समय युवक से खतरा महसूस होने लगा। पीड़ित की मां ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 02:39 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 02:39 PM (IST)
हल्‍द्वानी में नाबालिग को इशारे करने पर पोक्सो में मुकदमा, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार
आरोपित मुकुल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : नैनीताल में यौन अपराध के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। महिलाओं से लेकर नाबालिक लड़कियां तक अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रही हैं। नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ व इशारे करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। 

हल्द्वानी शहर निवासी 16 वर्षीय नाबालिग को क्षेत्र का ही एक युवक लंबे समय से परेशान कर रहा था। नाबालिक की ओर से आपत्ति जताने के बाद भी युवक मानने को तैयार नहीं था। नाबालिग बेटी ने मामले की शिकायत अपने माता-पिता से की, इसके बाद उन्होंने युवक को समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। आए दिन वह नाबालिग बेटी को परेशान कर रहा था। नाबालिग का आरोप है कि युवक अकसर उसे गंदे इशारे करता है और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता है।  जिससे उसकी पढ़ाई प्रभावित होने लगी।

नाबालिग बेटी को हर समय युवक से खतरा महसूस होने लगा। ऐसे में पीड़ित की मां ने कोतवाली थाने पहुंच मामले में शिकायत दर्ज कराई है। कोतवाली पुलिस ने भारतीय दंड विधान की धारा 506 के तहत जान से मारने की धमकी देने व 11/12  पोक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जिसमें शनिवार को आरोपित मुकुल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। मामले की विवेचना मंगल पड़ाव चौकी प्रभारी एसआई देवेंद्र बिष्ट कर रहे हैं।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी