चम्पावत में शराब के नशे में धुत सिपाही बाजार में कर रहा डांस, चालान

पुलिस लाइन में तैनात सिपाही जगत सिंह रावत व फॉलोवर शराब के नशे में धुत होकर खेतीखान तिराहे पर डांस करने लगे। बारिश होने लगी तो सिपाही ने टीशर्ट उतार दी। इसके बाद दोनों एक दूसरे से गले मिलने लगे। जिसे देख लोगों की भीड़ लग गई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 10:20 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 10:20 AM (IST)
चम्पावत में शराब के नशे में धुत सिपाही बाजार में कर रहा डांस, चालान
वह दोनों काफी समय से सस्पेंड चल रहे हैं।

जागरण संवाददाता, चम्पावत : पुलिस लाइन में तैनात सिपाही व फॉलोवर ने मंगलवार दोपहर शराब के नशे में धुत होकर डांस करते तो कभी एक दूसरे से गले मिलते। जब लोगों ने उन्हें घर जाने को कहा तो वह उनसे गाली गलौज करने लगे। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस उन्हें पकड़कर कोतवाली ले गई। जहां उनका चालान किया गया।

मंगलवार दोपहर पुलिस लाइन में तैनात सिपाही जगत सिंह रावत व फॉलोवर शराब के नशे में धुत होकर खेतीखान तिराहे पर डांस करने लगे। बारिश होने लगी तो सिपाही ने टीशर्ट उतार दी। इसके बाद दोनों एक दूसरे से गले मिलने लगे। जिसे देख लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो एसएसआइ सुरेंद्र खड़ायत व बाजार चौकी इंचार्ज सोनू सिंह पुलिस टीम के साथ आए और दोनों को पकड़कर कोतवाली ले आई। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों का चालान कर दिया गया है। वह दोनों काफी समय से सस्पेंड चल रहे हैं।

कोविड नियमों के उल्लंघन पर चार का चालान

बनबसा :  पुलिस ने कोविड के नियमों का पालन न करने मास्क न पहनने पर चार लोगों के चालान किए।

थानाध्यक्ष धर्मवीर सोलंकी ने लोगों द्वारा कोविड के नियमों का सख्ती से पालन न करने और मास्क न पहनने पर चार लोगों का चालान किया। उन्होंने लोगों से कोविड के नियमों का पालन करने की अपील की। उन्होंने लोगों से कोविड के नियमों के पालन न करने पर कार्यवाही करने की हिदायत दी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी