सितारंगज में नगदी लूटने के प्रयास में बदमाशों ने किया किसान पर हमला

किच्छा मार्ग ग्राम दड़हा आरके ढाबा के निकट लघुशंका लगने पर सुलेमान रुक गये। इसी बीच पीछे से दो नकाबपोश बदमाश उनके पास आकर रुके और नकदी लूटने की कोशिश की। विरोध करने पर आरोपित मारपीट करने लगा।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 05:41 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 05:41 PM (IST)
सितारंगज में नगदी लूटने के प्रयास में बदमाशों ने किया किसान पर हमला
खेतों की तरफ भाग रहे एक बदमाश को दबोच लिया।

जागरण संवाददाता, सितारगंज : बैंक से नगदी लेकर जा रहे किसान पर दो नकाबपोश बदमाशों ने किच्छा हईवे पर हमला कर लूटने का प्रयास किया। पर किसान की हिम्मत व राहगीरों की वजह से बदमाश अपने मनसूबे में सफल नहीं हो पाए। शोर होने पर राहगीरों को आता देख बदमाश बाइक छोड़ मौके से फरार होने लगे। इसी दौरान खेतों की तरफ भाग रहे एक बदमाश को दबोच लिया।

ग्राम नयागांव निवासी सुलेमान पुत्र खलील अहमद शुक्रवार को नगर के केनरा बैंक से क्राफ्ट लोन का 1.20 लाख रुपये लेकर बाइक से जा रहे थे। किच्छा मार्ग ग्राम दड़हा आरके ढाबा के निकट लघुशंका लगने पर सुलेमान रुक गये। इसी बीच पीछे से दो नकाबपोश बदमाश उनके पास आकर रुके और नकदी लूटने की कोशिश की। विरोध करने पर आरोपित मारपीट करने लगा। जब आरोपित लूट में नाकाम हो गया तो उसका साथी भी बाइक खड़ी कर उससे भिड़ गया। सुलेमान ने बताया कि उसने सड़क में शोर मचा दिया। जिससे देखते ही देखते मौके पर राहगीर जुटने लगे। जिससे भीड़ को एकत्र होते देख बदमाश बाइक छोड़कर खेतों की तरफ भाग खड़े हुये। बदमाशों को भागता देख भीड़ उनकी तरफ दौड़ पड़ी और घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक बदमाश को दबोच लिया गया।

सितारगंज कोतवाल प्रकाश सिंह दानू ने बताया कि लूट के प्रयास का मामला है। घटनास्थल पर बाइक मिली है। प्रकरण में एक संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया है। लूट के मामले में जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी