हल्‍द्वानी में स्पा सेंटर के नाम पर अनैतिक देह व्यापार का पर्दाफाश, रोज कर रहे थे 40 हजार तक की कमाई

हल्‍द्वानी में स्पा सेंटर के नाम पर अनैतिक देह व्यापार का पर्दाफाश पुलिस ने किया है। जिनकी रोज की कमाई 30 से 40 हजार रुपये तक हो रही थी। ग्राहकों को रेट व सुविधाओं की जानकारी देने के लिए आनलाइन प्लेटफार्म का प्रयोग किया जा रहा था।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:40 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:40 AM (IST)
हल्‍द्वानी में स्पा सेंटर के नाम पर अनैतिक देह व्यापार का पर्दाफाश, रोज कर रहे थे 40 हजार तक की कमाई
हल्‍द्वानी में स्पा सेंटर के नाम पर अनैतिक व्यापार का पर्दाफाश, रोज कर रहे थे 40 हजार तक की कमाई

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : हल्‍द्वानी में स्पा सेंटर के नाम पर अनैतिक देह व्यापार का पर्दाफाश पुलिस ने किया है। जिनकी रोज की कमाई 30 से 40 हजार रुपये तक हो रही थी। ग्राहकों को रेट व सुविधाओं की जानकारी देने के लिए आनलाइन प्लेटफार्म का प्रयोग किया जा रहा था। जिससे संबंधित सबूत पुलिस ने कार्रवाई के दौरान जुटाए हैं।

दिल्ली में बैठे मानव व्यापार माफिया हल्द्वानी शहर में बिना किसी पंजीकरण के स्पा सेंटर का संचालन कर रहे थे। जहां से वह साल भर में करोड़ों रुपये की आमदनी कर रहे थे। यही वजह है कि बार-बार पुलिस निरीक्षण का भी स्पा सेंटर संचालकों पर कोई असर नहीं था। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी ललिता पांडेय को देह व्यापार के कारनामे की भनक लग गई थी। जिसके बाद वह इस पूरे मामले के पर्दाफाश के लिए पूरी तैयारी के साथ कार्य कर रही थी। ऐसे में काठगोदाम में हाइड्रिल के पास संचालित स्पा सेंटर से उन्होंने देह व्यापार का पर्दाफाश कर दिया। सीओ सिटी शांतनु परासर ने बताया कि मौके से नौ लड़कियों को स्पा सेंटर से छुड़ाकर वन स्टाप सेंटर भेजा गया है। नायब तहसीलदार ने स्पा सेंटर को सील कर दिया। मौके से दो को गिरफ्तार किया गया है।

मोबाइल चैट में दर्ज काला चिठ्ठा

काठगोदाम क्षेत्र में चल रहे देह व्यापार के इस काले कारनामे में वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई की जा रही थी। जिसका व्यौरा मौके से बरामद किए गए रजिस्टर में दर्ज है। जिसमें रविवार को करीब 40 हजार रुपये का विवरण दर्ज किया गया है। इसके अतिरिक्त पुलिस को मौके से मोबाइल फोन भी मिला है। जिसमें माल की संख्या व सुविधाओं का व्यौरा दर्ज किया गया है। ऐसे में पुलिस जांच कर रही है कि मोबाइल चैट में दर्ज यह माल आखिर क्या है। फिलहाल पुलिस बारीकी से पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी