10 हजार नियुक्ति नहीं दी होगी तो राजनीति से ले लूंगा संन्यास : अरविंद पांडेय

पूर्व सीएम हरदा पर निशाना साधते हुए बोले वह वरिष्ठ हैं और लंबा राजनीतिक अनुभव है। हम उनकी बराबरी भी नहीं कर सकते। कुछ दिन पहले उन्होंने हल्द्वानी में सरकार द्वारा 3200 लोगों को भी नौकरी नहीं दिए जाने की बात कही थी। यह बात बेतुकी थी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 09:53 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 09:53 PM (IST)
10 हजार नियुक्ति नहीं दी होगी तो राजनीति से ले लूंगा संन्यास : अरविंद पांडेय
10 हजार लोगों को तो वह केवल शिक्षा विभाग में नियुक्ति दे चुके हैं।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : खेल, शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री अरविंद पांडेय ने पिता तुल्य कहकर पूर्व सीएम हरीश रावत पर निशाना साधा। कहा कि आप 3200 लोगों को नौकरी न मिलने की बात कहकर इस्तीफा देना चाहते हैं। मैंने 10 हजार लोगों को अकेले शिक्षा विभाग में नियुक्ति दे दी हैं। नियुक्ति नहीं दी होगी तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा। 

गुरुवार को शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री अरविंद पांडेय अंतरराष्ट्रीय स्पोट्र्स कांप्लेक्स में निर्माणाधीन बहुउद्देशीय क्रीड़ा भवन के प्रथम तल का शुभांरभ करने पहुंचे थे। यहां मंच से संबोधन के दौरान पूर्व सीएम हरदा पर निशाना साधते हुए बोले, वह वरिष्ठ हैं और लंबा राजनीतिक अनुभव है। हम उनकी बराबरी भी नहीं कर सकते। कुछ दिन पहले उन्होंने हल्द्वानी में सरकार द्वारा 3200 लोगों को भी नौकरी नहीं दिए जाने की बात कही थी। यह बात बेतुकी थी। 10 हजार लोगों को तो वह केवल शिक्षा विभाग में नियुक्ति दे चुके हैं। बाकी विभाग की तो बात ही नहीं कर रहे हैं। 

खेल सुविधाओं का किया विस्तार 

खेल मंत्री पांडेय ने कहा कि यहां नेशनल व इंटरनेशनल लेवल के इनडोर मैच आयोजित होंगे। इसमें बैडमिंटन, टेनिस, स्विमिंग, जिम हाल व राक क्लाइंबिंग आदि प्रतियोगिताएं होंगी। कांप्लेक्स का संचालन पीपीपी मोड पर करने की कवायद चल रही है। 

chat bot
आपका साथी