भाजपा में शामिल होने की अफवाह फैलाई तो मुकदमा करूंगी : इंदिरा हृदयेश

शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने साफ कहा कि भविष्य में भाजपा नेताओं या किसी अन्य भी इस तरह की अफवाह फैलाई तो वह उसके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएंगी। मेरी विपक्ष के किसी नेता से कोई बात नहीं हुई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 02:50 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:50 AM (IST)
भाजपा में शामिल होने की अफवाह फैलाई तो मुकदमा करूंगी : इंदिरा हृदयेश
केंद्र सरकार को पड़ोसी मुल्कों के यह दाम क्यों नहीं नजर आते।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने साफ कहा कि भविष्य में भाजपा नेताओं या किसी अन्य भी इस तरह की अफवाह फैलाई तो वह उसके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएंगी। मेरी विपक्ष के किसी नेता से कोई बात नहीं हुई। सिर्फ कुछ लोग झूठा प्रचार कर रहे हैं। वहीं, महँगाई और रोजगार के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि नेपाल और पाकिस्तान में भारत से भी सस्ता पेट्रोल-डीजल मिल रहा है। केंद्र सरकार को पड़ोसी मुल्कों के यह दाम क्यों नहीं नजर आते। गैस के बड़े दामों की वजह से नैनीताल जिले में उज्ज्वला योजना से जुड़े 15 हजार लोगों ने सिलिंडर भरवाना ही बंद कर दिया। 

नैनीताल रोड स्थित निजी होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों की आसमान छूती कीमतों के कारण खाद्य सामग्री एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमत भी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। खाद्य तेल के दाम भी 150 रुपये लीटर हो चुके हैं। वहीं, प्रदेश में 15 लाख से भी अधिक युवा बेरोजगार है। लेकिन सरकार के रोजगार के दावे हवाई साबित हुए। 2017 में जारी घोषणा पत्र में 6 माह के भीतर रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया पूर्ण करने की घोषणा की थी, लेकिन चार साल बीतने पर भी सभी पद खाली पड़े हैं।

आउटसोर्सिंग के तहत विभिन्न विभागों में कार्यरत लगभग 21 हजार से अधिक युवा अपने भविष्य को सुरक्षित रखने हेतु धरना प्रदर्शन करने को मजबूर है। इन सभी मुद्दों को लेकर आगामी बजट सत्र में कांग्रेस सरकार को घेरेगी। प्रेसवार्ता में जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल, महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल,  नेता प्रतिपक्ष प्रतिनिधि सौरभ भट्ट व नरेश अग्रवाल मौजूद थे। 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी