बाइक चोरी में पति पत्नी गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक बरामद

चोरी की दो बाइक के साथ पुलिस ने सितारगंज निवासी पति और पत्नी को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक चोरी की वारदात के दौरान पत्नी साथ रहती थी। चोरी के बाद दोनों ही फरार हो जाते थे।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 05:47 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 05:47 PM (IST)
बाइक चोरी में पति पत्नी गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक बरामद
सूरज चंद को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : चोरी की दो बाइक के साथ पुलिस ने सितारगंज निवासी पति और पत्नी को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक चोरी की वारदात के दौरान पत्नी साथ रहती थी। बाइक चोरी के बाद दोनों ही फरार हो जाते थे। इस दौरान चोरी की बाइक में पति पत्नी को देखकर पुलिस भी नहीं रोकती थी।

 करतारपुर रोड, गदरपुर निवासी नितिन कुमार पुत्र श्रीकृष्णा लाल की बाइक 14 अप्रैल को आवास विकास क्षेत्र से चोरी हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस दौरान मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई थी। सीअो सिटी अमित कुमार ने बताया कि जांच के दौरान बाइक चोरों के संबंध में अहम सुराग हाथ लगा। जिस पर सोमवार रात को मुखबिर की सूचना पर थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप विनोद फर्तयाल के नेतृत्व में आवास विकास चौकी प्रभारी दिनेश सिंह, उप निरीक्षक कौशल भाकुनी, कांस्टेबल नीरज शुक्ला और दिनेश चंद्र सितारगंज पहुंच गए। जहां पता चला कि आरोपित चम्पावत, थाना टनकपुर, बर्मा लाइन रेलवे स्टेशन निवासी सूरज चंद पुत्र मनी चंद है।

इस पर पुलिस टनकपुर पहुंची और सूरज चंद को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही चोरी की दो बाइक बरामद की। बाद में पुलिस ने सूरज की पत्नी तबस्सूम उर्फ पूजा चंद्र को उसके सितारगंज, नकुलिया स्थित किराए के मकान से गिरफ्तार कर लिया। सीओ अमित कुमार ने बताया कि पूछताछ के दौरान पति पत्नी ने बताया कि वह चोरी के दौरान एक साथ जाते थे। सूरज के बाइक चोरी करने के बाद वह बाइक में सवार होकर फरार हो जाते थे। इस दौरान रास्ते में पति पत्नी को देखकर पुलिस कर्मी शक नहीं करते थे और वह चोरी की बाइक के साथ पुलिस से बच निकलते थे। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी