काशीपुर में पति, मामा और दोस्‍तों ने किया दुष्‍कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लाखों ऐंठे

ऊधमसिंहनगर जिले के काशीपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने ही पति उसके मामा और दोस्तों पर दुष्कर्म करने अश्लील वीडियो बनाने और वायरल करने की धमकी देने के नाम लाखों रुपए ऐंठने का आरोप लगाया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 01:33 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 01:33 PM (IST)
काशीपुर में पति, मामा और दोस्‍तों ने किया दुष्‍कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लाखों ऐंठे
काशीपुर में पति, मामा और दोस्‍तों ने किया दुष्‍कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लाखों ऐंठे

जागरण संवाददाता, काशीपुर : ऊधमसिंहनगर जिले के काशीपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने ही पति, उसके मामा और दोस्तों पर दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाने और वायरल करने की धमकी देने के नाम लाखों रुपए ऐंठने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि मामा विपुल कुमार बदमाश किस्‍म का आदमी है। उसे राजनीतिक संरक्षण भी मिला हुआ है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

काशीपुर कोतवाली थाना क्षेत्र की एक महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी 12 नवंबर 2018 को ढकिया कुंडेश्वरी निवासी सक्षम चौधरी पुत्र सत्येंद्र चौधरी के साथ हुई थी। शादी के बाद वह पति के साथ कई स्थानों पर रही। सक्षम चौधरी और उसके मामा विपुल कुमार ने शादी के बाद से ही उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पति आए दिन शराब के नशे में आता, अपने आवारा दोस्तों को साथ ले आता और महिला से गलत काम करने को कहता।

पीडि़ता ने जब उनका विरोध किया तो सक्षम चौधरी, उसके पिता सत्येंद्र चौधरी, विपुल कुमार और विपुल कुमार की पत्नी प्रियंका चौधरी ने कई बार उसके साथ मारपीट की और अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाए। उसकी मर्जी के खिलाफ सक्षम के दोस्तों के साथ महिला से शारीरिक संबंध बनवाए और उसकी विडियो क्लिपिंग भी बना ली। क्लिपिंग अब सक्षम चौधरी और विपुल कुमार के पास है।

महिला ने कहा कि पति का मामा विपुल कुमार निवासी गंगापुर गोसाईं कुंडेश्वरी सिरसा जालसाज, बदमाश किस्म का व्यक्ति है। मुकदमों में समझौते के नाम पर भी महिला से लाखों रुपये ठगे गए। अंतिम बार मार्च 2021 को महिला से मुरादाबाद का मुकदमा खत्म करने के बदले में दो लाख रुपये लिए गए।

उसके साथ षड्यंत्र करके सक्षम और विपुल ने शादी, वीडियो क्लि‍प दिखाने, बेटे को मारने, माता-पिता को झूठे केस में फंसाने का भय दिखाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और दोस्तों से भी करवाया। महिला ने कहा कि विपुल कुमार को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है। जिस कारण उसके पति और विपुल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है। कोतवाली पुलिस ने मंगलवार रात मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी