कोरोना से पहले पति और चार घंटे बाद पत्नी ने तोड़ा दम, पुत्री के सिर से उठा मां-बाप का साया

टीटबाजार निवासी रवि अग्रवाल उम्र 45 वर्ष की कोविड अस्पताल बागेश्वर में मौत हो गई। वह आइसीयू में भर्ती थे। उनकी मौत की खबर परिजनों को दी गई। रवि की मौत के ठीक चार घंटे बाद पत्नी सुमन उम्र 42 वर्ष की भी कोरोना से मौत हो गई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:44 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:44 PM (IST)
कोरोना से पहले पति और चार घंटे बाद पत्नी ने तोड़ा दम, पुत्री के सिर से उठा मां-बाप का साया
मात्र 13 वर्ष की उम्र में सौम्या के सिर से मां-बाप का एक साथ साया उठ गया है।

संवाद सूत्र, गरुड़ (बागेश्वर): कोरोना संक्रमण से पहले पति ने दम तोड़ा और चार घंटे बाद पत्नी की भी मौत हो गई। उनकी तेरह साल की बेटी घर में मां-बाप के आने का इंतजार कर रही है। उसे अभी तक पता नहीं है कि अब वह इस दुनिया में नहीं रहे। दंपती का कोविड-19 गाइडलाइन के अनुसार अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

   बीते बुधवार की शाम कोरोना संक्रमण से जूझ रहे गरुड़ के टीटबाजार निवासी रवि अग्रवाल उम्र 45 वर्ष की कोविड अस्पताल बागेश्वर में मौत हो गई। वह आइसीयू में भर्ती थे। उनकी मौत की खबर परिजनों को दी गई। जब तक परिजन अस्पताल पहुंचते, एक और बुरी खबर आ गई। रवि की मौत के ठीक चार घंटे बाद पत्नी सुमन उम्र 42 वर्ष की भी कोरोना से मौत हो गई। घर में जैसे कोहराम मच गया। लगभग 15 साल पहले उनकी शादी हुई थी। दोनों की कोई संतान नहीं थी इसलिए उन्होंने सौम्या नाम की बच्ची को गोद लिया था। सौम्या अब 13 साल की है। उसे अभी तक यह भी पता नहीं कि उसके मां-बाप इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। मृतक रवि गरुड़ में व्यवसाय करते थे। मृतक के भाई पुनीत बरेली से बागेश्वर पहुंच गए हैं। परिजनों ने कोविड-19 की गाइड लाइन के अनुसार दोनों का अंतिम संस्कार किया। चिकित्सकों ने बताया कि उनके संपर्क में आए सभी लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा, तब तक सभी को होम आइसोलेशन में रहने को कहा गया है।

सौम्या पर टूटा दु:खों का पहाड़

रवि व सुमन की मौत के बाद अब उनकी दत्तक पुत्री सौम्या पर दु:खों का पहाड़ टूट गया है। मात्र 13 वर्ष की उम्र में सौम्या के सिर से मां-बाप का एक साथ साया उठ गया है। कक्षा नौ में पढऩे वाली सौम्या अभी भी अपने माता-पिता के घर लौटने का इंतजार कर रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी